World Cup: बीच मैदान में कपड़े उतरने लगी महिला, वीडियो बनाने लगे लोग

0
3721
Spread the love

नई दिल्ली : आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप के फाइनल में इंग्लैंड ने एक बेहद ही रोमांचक मैच में न्यूजीलैंड को सुपर ओवर में हराकर विश्व कप 2019 का खिताब जीत लिया है। इंग्लैंड का यह पहला विश्व कप खिताब है। इस मैच में न्यूजीलैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 241 रन बनाए थे, जवाब में इंग्लैंड की टीम भी 50 ओवर में 241 रन पर आउट हो गई।

इसके बाद सुपर ओवर का सहारा लिया गया, जिसमे इंग्लैंड के लिये बेन स्टोक्स और जोश बटलर ने 15 रन जोड़े। जवाब में न्यूजीलैंड के लिए मार्टिन गप्टिल और जिम्मी निशम की जोड़ी भी 15 रन ही जोड़ पाई, नियमानुसार इंग्लैंड की टीम ने इस मैच में बाउंड्री ज्यादा लगाया था, इसलिए उन्हें विजेता घोषित किया गया।

वहीं मैच के दौरान एक महिला ने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचने की कोशिश की। फोटो में देखा जा रहा है की कैसे महिला स्ट्रीकर मैदान में कूद गई और कपड़े उतारने लगी। महिला काले कपड़ों में थी और उस पर लिखा था ‘विटाली अनसेंसर्ड’। बता दे सुरक्षाकर्मियों ने समय पर महिला को पकड़कर मैदान से बाहर करने की कोशिश की।

बताया जा रहा है इस महिला स्ट्रीकर का नाम एलेना वुलिट्स्की है और वह अपने बेटे विटाली डोरोवेट्सकी की अडल्ट वेबसाइट और यूट्यूब चैनल के प्रमोशन करने के लिए ऐसी हरकरत कर रही थी। वह कपड़े तो नहीं उतार पाई लेकिन छोटी सी क्लिप की वजह से भी उसके इंस्टाग्राम फॉलोअर कुछ ही घंटों में लाखों की संख्या में बढ़ गए।

ट्विटर पर विटाली ने लिखा, ‘मेरी मां क्रेजी है।’ अपनी अडल्ट वेबसाइट के प्रमोशन के लिए विटाली ऐसी हरकते करवाता रहता है। इससे पहले यूईएफए चैंपियंस लीग के दौरान उसकी गर्लफ्रेंड किन्से वोलांसकी ने भी कपड़े उतारने की कशिश की थी। किन्से वोलांसकी ने अपनी हरकत का विडियो खुद के इंस्टाग्राम पर डाला था और इसके बाद बहुत तेजी से फॉलोअर बढ़ गए थे।

वर्ल्ड कप मैच के दौरान स्ट्रीकर ऐसी हरकतें पहले भी कर चुके हैं। 3 जुलाई को इंग्लैंड और न्यू जीलैंड के मैच के दौरान भी एक शख्स न्यूड होकर मैदान में कूद गया था।

कोई जवाब दें