OMG! सिर्फ एडल्ट ही देख सकेंगे प्रियंका चोपडा की ये फिल्म. जाने क्यों

0
181
Spread the love

TOC NEWS

मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की पहली हॉलीवुड फिल्म ‘बेवॉच‘ अमेरिका में 25 मई को रिलीज की जा चुकी है। हालांकि, फिल्म क्रिटिक्स ने बेवॉच को बहुत अच्छा तो नहीं बताया है मगर प्रियंका के काम की काफी तारीफ की गई है। इस फिल्म में प्रियंका ने एक निगेटिव भूमिका निभाई है। हॉलीवुड के अधिकांश फिल्म समीक्षकों ने इसे एक बुरी फिल्म करार दिया है, जिसमें उनके हिसाब से कुछ भी अच्छा नहीं हैं।

इसे भी पढ़ें :- बाबरी मस्जिद विध्वंस मामले में आडवाणी, उमा, जोशी समेत 12 आरोपीयों को जमानत

समीक्षकों ने प्रियंका चोपड़ा की परफॉरमेंस को भी स्तरहीन कहा है। वहां के अधिकांश समीक्षकों की राय में, इस फिल्म का आइडिया अच्छा था, लेकिन मसालों और एक्सपोज के चक्कर में इसे दोयम दर्जे की.. सभी को पता है कि बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा इन दिनों भारत से ज्यादा विदेशों में दिखाई देती है।

इसे भी पढ़ें :- सरेआम 2 लड़कियों से हुई छेड़छाड़, मनचलों ने ने पकड़ लिया है और उसके साथ

Related image

वह फिल्म ‘बेवॉच’ से हॉलीवुड में डेब्यू भी करने जा रही हैं। लेकिन प्रियंका की इस फिल्म को भारत में सिर्फ एडल्ट ही देख सकेंगे। प्रियंका की इस फिल्म को CBFC (सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन) का सर्टिफिकेट मिल गया है।

इसे भी पढ़ें :- महिला IAS के वॉट्सऐप पर बीजेपी नेता प्रकाश अग्रवाल ने भेजे अश्लील मैसेज, मुकदमा दर्ज

सेंसर बोर्ड ने फिल्म से पांच सीन्स, एक विजुअल और 4 वर्बल सीन्स कट करने के बाद इसे ‘ए’ सर्टिफिकेट दे दिया है। 2 जून को इंडिया में रिलीज हो रही इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा के अलावा ड्वेन जॉनसन और जैक एफ्रॉन लीड रोल में है।

इसे भी पढ़ें :- बीफ बैन के खिलाफ केरल यूथ कांग्रेस ने सरेआम काटी गाय, बीजेपी प्रवक्ता ने शेयर किया वीडियो

90 के दशक के एक टीवी शो पर बेस्ड फिल्म है ‘बेवॉच’। इंडिया में रिलीज होने से पहले ये फिल्म सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन (CBFC) के पास गई। जहां से फिल्म को ‘ए’ सर्टिफिकेट मिल गया।  CBFC चीफ पहलाज निहलानी ने फिल्म से बिकिनी सीन्स न काटते हुए ‘ए’ सर्टिफेकिट देने पर तर्क दिया कि इन सीन्स को काटना बोर्ड ने जरूरी नहीं समझा।

Related image

इसे भी पढ़ें :- पति के खिलाफ केस लड़ रही महिला के सामने वकील ने रखी ये घिनौनी शर्त,कहा…

कोई जवाब दें