OMG छोरे से शादी करने सात समंदर पार से आई स्पैनिश दुल्हन

0
167
Spread the love

TOC NEWS

सात समंदर पार स्पेन से दुल्हन बिहारी दूल्हे से शादी रचाने आई। दुल्हन को देखने के लिए भीड़ उमड़ पड़ी, दुल्हन ने हाथ जोड़कर सबका अभिवादन किया।

अररिया । शादी के लिए विदेशी मैम फैमिली के साथ सात समंदर पार विदेश से भारत आई थी। शादी में दुल्हन बनी सारा रियोस के साथ उनके पिता एडुआर्डो पोजो और मां फ्रांसिस्को रियोस भी शामिल हुई। शादी में पहुंचे लोग खाने में व्यस्त थे लेकिन जैसे ही वरमाला डालने के लिए दुल्हन स्टेज पर पहुंची लोग खाने की प्लेट छोड़ उसे देखने पहुंच गए।

इसे भी पढ़ें :- मामा के राज में भांजी परेशान मामला है, आगर जिले के नलखेड़ा तहसील के ग्राम गुर्जर खेड़ी का

इसे भी पढ़ें :- मध्यप्रदेश में नदी पहाड़ों के साथ चोरी और अवैध उत्खनन इधर जय नमामि नर्मदे

मंगलवार की रात अररिया में स्पेन की लड़की और बिहार का लड़का एक दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंध गए। दूल्हा बने बिहारी लड़के का नाम अखिलेश गुप्ता है जबकि विदेशी दुल्हन का नाम सारा रियोस है। दोनों की शादी अररिया के फारबिसगंज छुआपट्टी स्थित महावीर भवन में हुई। शादी समारोह में शामिल होने पहुंचे लोग खाने का लुप्त उठाने में लोग मशगूल थे। इसी बीच जैसे ही सारा वरमाला लेकर स्टेज पर आई लोग खाने की प्लेट छोड़ उसकी एक झलक पाने को स्टेज के पास पहुंच गए।

इसे भी पढ़ें :- दहेज दानवों की भेंट चढ़ी एक और नई-नवेली दुल्हन

इसे भी पढ़ें :- राज्य में अवैध खनन के कारण नर्मदा सहित सूख रही नदियां

यहां वरमाला की रस्म होने के बाद शादी में पहुंचे लोग सारा और अखिलेश के साथ फोटो और सेल्फी लेने के लिए लालायित दिखे। सारा के पिता एडुवार्डों पोजो ने कहा कि अखिलेश और सारा का विवाह दो दिलों ही नहीं बल्कि दो देशों के संबंधों का मिलन है। उन्होंने बताया कि भारतीय शादी की परंपराओं में उन्हें ज्यादा अपनापन लगा। उन्होंने कहा कि ये उनकी लाइफ का सबसे यादगार पल है। वहीं दुल्हन के साथ आयी उनकी मां फ्रांसिस्को रियोस भारतीय संस्कृति देख खुश दिखी।

 

इसे भी पढ़ें :- बिग-बॉस की हॉट एक्स कंटेस्टेंट ने एकबार फिर रचाई शादी, कौन है

इसे भी पढ़ें :- दहेज प्रताड़ना का आरोपी एसआई हुआ बहाल, पत्नी के खिलाफ हुआ केस दर्ज

ऐसी है अखिलेश और सारा की लव स्टोरी

अखिलेश मूल रूप से फारबिसगंज के छुआपट्टी का रहने वाला है जो लंदन में फ्रांस की कंपनी होटल सोफिटेल में मैनेजर के पद पर 2011 से ही कार्यरत था। अखिलेश हिंदी-इंग्लिश के साथ थोड़ा बहुत स्पेनिश भी बोल लेता था। वहीं सारा लंदन में ही यूसीएलएच में डॉक्टर है।

सारा स्पेनिश और इंग्लिश अच्छी तरह बोल लेती है। इन दोनों का बात चीत भी इंग्लिश व स्पेनी का मिश्रण कर ही होती थी। अखिलेश के पिता ने बताया कि सारा उस होटल में आया करती थी जहां 2015 में दोनों के बीच दोस्ती हुई। उन्होंने बताया कि दोनों की फ्रेंडशीप धीरे-धीरे प्यार में बदल गई और दोनों ने शादी का फैसला कर लिया।

कोई जवाब दें