MP: उज्जैन के जहरीली शराब पीने से 7 मजदूरों की मौत

0
8
Spread the love

TOC NEWS @ www.tocnews.org

विशेष संवाददाता

 

मध्यप्रदेश के उज्जैन के तीन थाना क्षेत्रों में बुधवार को 7 मजदूरों की मौत हो गई. इन सभी मजदूरों की मौत जहरीली शराब पीने से हुई है. हालांकि, इसकी पुष्टि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हो सकेगी. ये मजदूर कहारवाड़ी इलाके से सस्ती झिंझर शराब खरीदकर पिया करते थे. छत्री चौक सराय के फुटपाथ पर बुधवार सुबह 7 बजे दो मजदूरों के शव मिले थे.

मध्य प्रदेश के उज्जैन शहर के अलग-अलग क्षेत्रों में बुधवार को छह मजदूरों सहित सात की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई। खाराकुआं थाना क्षेत्र में पांच मजदूरों की जान गई, कोतवाली और महाकाल थाना क्षेत्रों में एक मजदूर व एक ठेला लगाने वाले शख्स की मौत हो गई। प्रारंभिक जांच में अधिक अथवा जहरीली शराब पीने से मौत की बात सामने आई है।

हालांकि पुलिस का कहना है कि अभी मौत के कारणों का पता लगा रहे हैं। बुधवार सुबह खाराकुआं थाने के छत्री चौक इलाके में दो मजदूर मृत मिले थे। इनकी पहचान 40 वर्षीय शंकरलाल और 45 वर्षीय विजय के रूप में हुई। पुलिस पड़ताल कर ही रही थी कि दोपहर में इसी क्षेत्र से बद्री पुत्र भेरूलाल नामक मजदूर का भी शव मिला। इसके बाद शाम को खाराकुआं थाने के समीप अलग-अलग इलाके में 65 वर्षीय अज्ञात व्यक्ति और बबलू पुत्र टीकाराम नामक मजदूर का शव मिला। पुलिस के अनुसार ये सभी कच्ची शराब पीने के आदी थे।

कोई जवाब दें