IPL 2020: हैदराबाद के प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदें जिंदा, लेकिन दिल्ली पर बाहर होने का खतरा मंडराया

0
1106
Spread the love

TOC NEWS @ www.tocnews.org

खबरों और जिले, तहसील की एजेंसी के लिये सम्पर्क करें : 9893221036

IPL 2020: दिल्ली कैपिटल्स अपने पिछले तीनों मुकाबले हार गई है. एक वक्त पर प्वाइंट्स टेबल में नंबर वन रही दिल्ली की टीम पर अब बाहर होने का खतरा मंडरा रहा है.

इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन में शानदार शुरुआत के बाद दिल्ली कैपिटल्स की टीम लड़खड़ा गई है. आधा सीजन बीत जाने तक नंबर वन रही दिल्ली कैपिटल्स के प्लेऑफ में पहुंचने पर भी सवालिया निशान लग गया है. दिल्ली कैपिटल्स की टीम को पिछले तीन मैचों में हार का सामना करना पड़ा है और इसी वजह से उसके प्लेऑफ में पहुंचने का इंतजार बढ़ गया है. वहीं सनराइजर्स हैदराबाद ने दिल्ली कैपिटल्स को 88 रन से मात देकर अपनी प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदों को जिंदा रहा है.

दिल्ली को क्वालीफाई करने के लिए सिर्फ एक मैच में जीत चाहिए. लेकिन दिल्ली कैपिटल्स के लिए दो में से एक मैच जीतना आसान नहीं होना वाला है. दिल्ली कैपिटल्स के लीग राउंड में दो मैच बचे हैं जिनमें उसकी टक्कर प्वाइंट्स टेबल में पहले, दूसरे स्थान पर मौजूद मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर से होगी.

हैदराबाद ने एकतरफा मुकाबले में दी मात

मंगलवार को हैदराबाद के बल्लेबाजों ने इस सीजन का अब तक का अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते हुए विशाल स्कोर खड़ा किया. रिद्धिमान साहा की 87 रन और कप्तान डेविड वार्नर 66 रन की बेहतरीन पारियों के दम पर 2016 की विजेता ने 20 ओवरों में दो विकेट खोकर 219 रन बनाए.

दिल्ली की जिस तरह की बल्लेबाजी है उसे देखकर उम्मीद की जा सकती थी कि वह इस लक्ष्य को हासिल कर सकती है, लेकिन बल्लेबाजों के बाद हैदराबाद के गेंदबाजों ने दिल्ली की नाक में दम किया. दिल्ली 19 ओवरों में 131 रनों पर ऑल आउट हो गई. हैदराबाद के लिए राशिद खान ने चार ओवर में सात रन देकर तीन विकेट चटकाए.

कोई जवाब दें