BJP विधायक आकाश विजयवर्गीय जेल से छूटे, भाजपा कार्यालय में हुई फायरिंग

0
1326
Spread the love

TOC NEWS @ www.tocnews.org

जिला ब्यूरो चीफ, जिला इंदौर // मनोज मिश्रा  : 9907289069

  • आकाश विजयवर्गीय जेल से बाहर आये 
  • आकाश ने कहा जेल में उन्हें कोई तकलीफ नही हुई
  • मजदूर के बेटे है हर परिस्थिति में रहने की आदत 
  • आकाश जैसे ही घर पहुँचे उनकी नजर उतारी गई 
  • समर्थकों ने जुलूस निकाला

इंदौर. इंदौर के बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय को जमानत की खबर सुनकर इंदौर बीजेपी ऑफिस में उनके समर्थकों ने एक बार फिर कानूनी की धज्जियां उड़ाई. इंदौर नगर निगम के अधिकारी धीरेंद्र बायस को क्रिकेट बैट से पीटने के आरोपी आकाश विजयवर्गीय के समर्थकों ने खुले आम हवाई फायरिंग कर खुशी का इजहार किया, और ये सब हुआ इंदौर में बीजेपी दफ्तर के सामने. इसके अलावे आकाश विजयवर्गीय के समर्थकों ने आतिशबाजी और नारेबाजी भी की.

इसे भी पढ़ें :- महिला टीचर ने 16 साल के लड़के को शराब पिलाया, फिर बनाए अवैध संबंध, 15 मिनट में जज ने छोड़ा

मध्यप्रदेश के इंदौर में निगम अफसर की बैट से पिटाई करने के मामले में आरोपी भाजपा विधायक आकाश विजयवर्गीय रविवार को जमानत पर रिहा हो गए। उन्होंने कहा, ‘मैं भगवान से प्रार्थना करता हूं कि मुझे दोबारा बल्लेबाजी करने का अवसर न दे।

इसे भी पढ़ें :- आकाश विजयवर्गीय कांड : म.प्र. स्तर पर विरोध प्रदर्शन ज्ञापन, नगर पालिका अधिकारीयों ने मांगी पुलिस सुरक्षा

अब गांधीजी के दिखाए रास्ते पर चलने की कोशिश करूंगा।’ इंदौर जेल से बाहर आने पर समर्थकों ने माला पहनाकर आकाश का स्वागत किया। शनिवार शाम जमानत मिलने पर उनके समर्थकों ने भाजपा कार्यालय के बाहर हर्ष फायरिंग भी की। 26 जून को गिरफ्तारी के बाद उन्हें न्यायिक हिरासत में भेजा गया था।

इसे भी पढ़ें :- बड़ी खबर : उज्जैन गोली कांड के मुख्य आरोपी रौनक गुर्जर को पुलिस ने तीन गोलियां मारी, वीडियो

आकाश ने मीडिया सेकहा, ”जब पुलिस के सामने ही एक महिला को खींचा जाता है, मुझे उस समय कुछ और करने की बात समझ में नहीं आई। मैंने जो भी किया मुझे उसका अफसोस नहीं। लेकिन भगवान मुझे दोबारा बल्लेबाजी करने का मौका नहीं दे।”

रविवार को जेल प्रशासन ने आकाश को तय समय से डेढ़ घंटे पहले यानी साढ़े सात बजे ही रिहा कर दिया, ताकि जेल के बाहर भीड़ एकत्रित न हो।

कोई जवाब दें