Bilaspur News: धोखाधड़ी के मामले में नाम हटाने साइबर सेल ने मांगा एक लाख

0
260
Spread the love

TOC NEWS @ www.tocnews.org

खबरों और जिले, तहसील की एजेंसी के लिये सम्पर्क करें : 9893221036

 

बिलासपुर: झारखंड के गिरीडीह के अहिल्यापुर जिला परिषद सदस्य के पति मोहम्मद रिजवान ने जिले के साइबर सेल पर धोखाधड़ी के मामले से नाम हटाने को लेकर ग्रामीणों से एक लाख रुपये लेने का आरोप लगाया है। जिला परिषद के प्रतिनिधि ने बताया कि मामले को लेकर ग्रामीणों से हस्ताक्षर युक्त आवेदन एसपी को देकर जांच की मांग करेंगे।

झारखंड गिरीडीह जिले के अहिल्यापुर जिला परिषद सदस्य प्रतिनिधि मोहम्मद रिजवान ने बताया कि बीते 24 नवंबर की आधी रात को साइबर सेल अहिल्यापुर पुलिस की सहायता से साइबर आरोपित मोहम्मद उस्मान के पुत्र मो. मुर्तजा की तलाश में गजकुंडा गांव आई थी। आरोपित के नहीं मिलने पर गांव के सिम कार्ड विक्रेता समेत पांच लोगों को पकड़कर थाने ले गई।

उनमें गजकुंडा निवासी रियाज अंसारी (42 वर्ष), अजहर (26 वर्ष), इकराम (30 वर्ष), मुमताज (45 वर्ष) समेत एक नाबालिग शामिल हैं। हिरासत में लिए गए लोगों के स्वजनों ने उन्हें इसकी जानकारी दी। सुबह ग्रामीणों के साथ वे अहिल्यापुर थाना पहुंचे। इस पर बिलासपुर साइबर सेल के उप निरीक्षक मनोज नायक से उन्होंने बातचीत की। उन्होंने बताया कि आरोपित मुर्तजा ने डायलिसिस मरीज का पैसा लिया है।

 

कोई जवाब दें