Spread the love

Terms & Conditions

TOC NEWS इस वेबसाइट पर निहित सेवाओं और व्यवसायों से डाउनलोड की गई किसी भी जानकारी, सामग्री या विज्ञापनों की निहित, वितरित या लिंक की सटीकता या विश्वसनीयता का समर्थन या समर्थन नहीं करता है। हम किसी विज्ञापन या किसी अन्य जानकारी के परिणा मस्वरूप www.tocnews.org पर किसी भी सेवा, सूचना या सामग्री की गुणवत्ता, खरीदी गई या प्राप्त की गुणवत्ता का समर्थन नहीं करते हैं।

TOC NEWS किसी भी सूची के बिना किसी भी दायित्व के, अधिकार जोड़ने, सुधारने या हटाने या प्रकाशित वेबसाइट के किसी भी हिस्से में किसी भी त्रुटि या चूक को सही करने के अधिकार का अधिकार सुरक्षित रखता है। TOC NEWS वेबसाइट पर निहित सामग्री की सटीकता, कॉपीराइट अनुपालन, वैधता या सभ्यता के लिए जिम्मेदार नहीं है।

Contact Details

TOC NEWS 

OFF :- 23 / T-7, GOYAL NIKET, PRESS COMPLEX, ZONE-1, M.P. NAGAR, BHOPAL [ M.P.] 4620111

Contact :- (+91) 9893221036 (main number)

Email: timesofcrime@gmail.com

About us

TOC NEWS ( www.tocnews.org ) जिसमें लेख, नवीनतम समाचार, हिंदी समाचार, ब्रेकिंग न्यूज, अपराध, राजनीति, राष्ट्रीय, अंतर्राष्ट्रीय, खेल, स्वास्थ्य, मनोरंजन, बॉलीवुड, लाइफस्टाइल, व्यापार, क्रिकेट, अर्थव्यवस्था, बाजार, वित्त, विज्ञान और प्रौद्योगिकी, शिक्षा, देखभाल, साहित्य, खगोल, पर्यावरण आदि पर समाचार शामिल है। अंग्रेजी और हिंदी में प्रकाशित है ।

प्रकाशन का प्रकार: ऑनलाइन संस्करण

Send us a message!

यदि आपको किसी विभाग में हुए भ्रष्टाचार या फिर मीडिया जगत में खबरों को लेकर हुई सौदेबाजी की खबर है तो हमें जानकारी मेल करें. हम उसे वेबसाइट पर प्रमुखता से स्थान देंगे. किसी भी तरह की जानकारी देने वाले का नाम गोपनीय रखा जायेगा. हमारा mob no 09893221036 & हमारा मेल है 

E-mail: tocnewsmpcg@gmail.com, timesofcrime@gmail.com, 
toc_news@yahoo.co.in, toc_news@rediffmail.com
- Advertisement -

LATEST POSTS

अमेरिकी सीनेटर टेड पो बोले- पाकिस्तान पीठ पीछे वार करने वाला...

TOC NEWS पाकिस्तान के विरोधी के रूप में विख्यात अमेरिकी कांग्रेसी टेड पो ने पाकिस्तान को पीठ पीछे वार करने वाला देश बताया है। टेड...

Login

Register | Lost your password?