नशे में धुत इस लड़की ने तो हद कर दी, ASI से गलत हरकत की….

0
190
Spread the love

पुष्कर : यहां अधिक नशा करने के बाद एक विदेशी लड़की ने जमकर हंगामा किया। नशा करने के बाद लड़की का मानसिक संतुलन काफी बिगड़ गया। उधर, सूचना के बाद जब पुलिस मौके पर पहुंची तो लड़की पुलिस से भी उलझ गई। उसने ASI की टोपी छिनने की कोशिश की।वहीं, मौके पर पहुंचे फोटोग्राफर्स को देख वो बार-बार LSD बोल रही थी।

Image result for Pushkar : यहां अधिक नशा करने के बाद एक विदेशी लड़की ने जमकर हंगामा

इसे भी पढ़ें :- सरेआम घूस लेते कैमरे में कैद हुए सब इंस्पेक्टर, सोशल मीडिया पर वायरल

इसे भी पढ़ें :- ‘लिपस्टिक अंडर माय बुर्का’ सैक्स सीन के कारण सेंसर बोर्ड ने नहीं दी इस फिल्म को हरी झंडी

बताया जा रहा है कि विदेशी लड़की तुर्की की है और वो तीन दिन पहले अपने एक फ्रेंड के साथ यहां आई। वे दोनों एक गेस्ट हाउस में ठहरी। होटल में वह प्रतिदिन योगासन भी करती थी। लड़की का नाम टेसर सेजी बताया जा रहा है।

शनिवार की शाम करीब छह बजे टेसर सेजी यहां लिंक रोड के पास जमीन पर सोती हुई मिली। विदेशी लड़की को जमीन पर पड़ा देख वहां बड़ी संख्या में आसपास के लोग पहुंच गए। उधर, जब लड़की की आंख खुली तो उसने आसपास लोगों को देख हंगामा मचाना शुरू कर दिया।

इसे भी पढ़ें :- मोदी ने किया नोटबंदी के बाद 277 अखबारों का बंदी का काम शुरू, धोखाधड़ी की कार्रवाई भी होगी

उधर, सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस को देख लड़की बिफर गई और अजीब हरकतें करने लगी। पुलिस ने लड़की को काबू करने का प्रयास किया। इस दौरान उसने ASI श्रवण कुमार की टोपी भी छीनने की कोशिश की। लड़की कभी गुमसुम होकर बैठ जाती तो कभी जोर-जोर से चीखते हुए जमीन पर लोटने लगती। काफी मुश्किल के बाद पुलिस ने उसे काबू में कर इलाज के लिए हॉस्पिटल में एडमिट कराया।

इसे भी पढ़ें :- विकास के दावा फेल मध्यप्रदेश का हर दूसरा व्यक्ति गरीब

इसे भी पढ़ें :- तलवे में स्वास्तिक का टैटू बनवाकर फंसी सोफिया हयात, एफआईआर दर्ज

इलाज के लिए हॉस्पिटल में एडमिट की गई लड़की को डॉक्टरों ने नींद के इंजेक्शन लगाए, मगर उसे नींद नहीं आई। उधर, जानकारी मिलने पर होटल संचालक उसकी एक अन्य महिला मित्र को लेकर हॉस्पिटल पहुंचा। लड़की की फ्रेंड ने उसे समझाया। काफी देर समझाने और नशा कम हो जाने के बाद वो सामान्य हुई।

इसे भी पढ़ें :- भाभी जी की ये हरकत ‘सोशल मीडिया’ पर मचा रही है धमाल

इसे भी पढ़ें :- महिला सैनिकों के साथ रातभर रेप करके सुबह जंग की तैयारी कर रहे आर्मी वाले


TOC NEWSयदि आपको किसी विभाग में हुए भ्रष्टाचार या फिर मीडिया जगत में खबरों को लेकर हुई सौदेबाजी की खबर है तो हमें जानकारी मेल करें. हम उसे वेबसाइट पर प्रमुखता से स्थान देंगे. किसी भी तरह की जानकारी देने वाले का नाम गोपनीय रखा जायेगा. हमारा mob no 09893221036, 09009844445 & हमारा मेल है

E-mail: timesofcrime@gmail.com, toc_news@yahoo.co.in, toc_news@rediffmail.com

”टाइम्स ऑफ क्राइम” TOC NEWS 

23/टी -7, गोयल निकेत अपार्टमेंट, जोन-1, प्रेस कॉम्पलेक्स, एम.पी. नगर, भोपाल (म.प्र.) 462011
फोन नं. –  98932 21036, 09009844445

किसी भी प्रकार की सूचना, जानकारी अपराधिक घटना एवं विज्ञापन, समाचार, एजेंसी और समाचार-पत्र प्राप्ति के लिए हमारे क्षेत्रिय संवाददाताओं से सम्पर्क करें।

कोई जवाब दें