तीन कमांडो के इस फ़ैसले से राहुल और केजरीवाल की नींद हुई हराम !

0
81
Spread the love

पिछले काफी दिनों से देश की आर्मी और सुरक्षा बलों को लेकर नेताओं ने बहुत से विवादित बयान दिए. कहीं न कहीं सुरक्षा बलों के जवानों का मनोबल भी इससे टूट गया है और वे बहुत आहत भी हैं. अब भारत के सुरक्षा बलों के तीन कमांडों के एक फैसले की ऐसी खबर आ रही है जो कुछ नेताओं के पसीने छुटा सकती है.

इसे भी पढ़ें :- जान्हवी कपूर की जिदंगी में आई आफत, सेल्फी खींचने पर लगा बैन

ड्यूटी से तंग हुए कमांडोज :

दरअसल तीनो कमांडोज ने अपनी ड्यूटी से तंग आकर एक निवेदन किया है कि उन्हें एक वरिष्ठ कांग्रेस नेता, जो सांसद भी हैं की सुरक्षा से हटा कर उनकी पैरेंट यूनिट में भेज दिया जाए और वे वहाँ ड्यूटी करना ज़्यादा पसंद करेंगे.

इसे भी पढ़ें :- बिजली चोरी के बड़े रैकेट का पर्दाफाश. स्पेशल विजिलेंस टीम की छापेमारी

इसे भी पढ़ें :- स्मृति ईरानी की अश्लील तस्वीरें WhatsApp पर वाइरल हुई , FIR दर्ज

ये बात Indian Marine Commandos (MARCOS) के एक फेसबुक पेज पर कही गई है,इस वजह से अभी इसकी सत्यता की गारण्टी नहीं ली जा सकती. लेकिन इससे बात बिल्कुल साफ हो जाती है कि जिस तरह ही निचली और ओछी राजनीति अरविंद केजरीवाल और राहुल गांधी कर रहे हैं उससे निश्चित रूप से सुरक्षा बलों के जवान बेहद आहत हैं.

से भी पढ़ें :- सोनम कपूर का यौन शोषण हुआ दिल दहला देने वाला खुलासा, पढ़े..

इसे भी पढ़ें :- मॉडल ने बच्चे की दूध पिलाती तस्वीर इंटरनेट पर डाली, मचा हंगामा

अगर आने वाले दिनों में इस खबर की आधिकारिक पुष्टि होती है तो निश्चित ही राहुल गांधी और केजरीवाल को एक करारा जवाब मिलेगा कि वे सेना और सुरक्षा बलों के जवानों को वोट बैंक की राजनीति से दूर रखे.

इसे भी पढ़ें :- OMG बहन से शारीरिक संबंध बनाने पर अड़ा है भाई, मां-बाप परेशान

इसे भी पढ़ें :- सनसनीखेज : माधवराव सिंधिया की कार से आपत्तिजनक अवस्था में रात को 2 बजे पकड़ी गईं थी सोनिया गाँधी..

भारत की सेना और सुरक्षा बलों के जवान अपने अनुशासन और कर्तव्यनिष्ठा के लिए पूरे विश्व में जाने जाते हैं और उनको लेकर राजनीति करना बहुत शर्मनाक है. जवान अपने अनुशासन और कर्तव्यनिष्ठा की वजह से खुले आम विरोध तो नहीं करते लेकिन उनके भी सब्र की सीमा अब खत्म होती दिख रही है.

इसे भी पढ़ें :- मोदी ने विरोधियों को चमकाया, संभाल के रखो अपनी जुबान, तुम्हारी जन्मकुंडली मेरे पास है

 


 TOC NEWSयदि आपको किसी विभाग में हुए भ्रष्टाचार या फिर मीडिया जगत में खबरों को लेकर हुई सौदेबाजी की खबर है तो हमें जानकारी मेल करें. हम उसे वेबसाइट पर प्रमुखता से स्थान देंगे. किसी भी तरह की जानकारी देने वाले का नाम गोपनीय रखा जायेगा. हमारा mob no 09893221036, 09009844445 & हमारा मेल है

E-mail: timesofcrime@gmail.com, toc_news@yahoo.co.in, toc_news@rediffmail.com

”टाइम्स ऑफ क्राइम” TOC NEWS 

23/टी -7, गोयल निकेत अपार्टमेंट, जोन-1, प्रेस कॉम्पलेक्स, एम.पी. नगर, भोपाल (म.प्र.) 462011
फोन नं. –  98932 21036, 09009844445

किसी भी प्रकार की सूचना, जानकारी अपराधिक घटना एवं विज्ञापन, समाचार, एजेंसी और समाचार-पत्र प्राप्ति के लिए हमारे क्षेत्रिय संवाददाताओं से सम्पर्क करें।

कोई जवाब दें