खुल गई सलमान खान की पोल, ‘Gay’ है सलमान खान, इस बड़ी हस्ती ने किया दावा

0
2752
Spread the love

Image result for सलमान खान  'Gay'

इस बार बिग बॉस का सीजन-10 बेहद विवादित रहा। बिग बॉस के घर में इस बार कई ऐसी बातें भी हुई जोकि पहले के सीजन में कभी नहीं हुई। इस बार शो के होस्ट सलमान खान का भी मजाक बनाया गया।

पूरे सीजन सलमान भी बेहद खफा नजर आएं। चैनल ने भी सलमान के साथ हुई इनसल्ट को भुनाने की भरपूर कोशिश की। बेशक, शो को पहले के मुताबिक, टीआरपी नहीं मिली, लेकिन मीडिया में इसके प्रतिभागी अपनी हरकतों की वजह से छाए रहे। यूं तो इस बार शो का कॉन्सेप्ट अलग तरह का था, जिसके तहत कुछ सेलेब्स घर के अंदर आए और कुछ कॉमनमैन…ऐसे में की कोई यही कह रहा था कि बिग बॉस का खिताब कोई सेलेब ही जीतेगा, लेकिन कॉमनमैन मनवीर गुर्जर ने खिताब अपने करके हर किसी को चौंका दिया।

इसे भी पढ़ें :- पत्नी पर शंका थी पति अपनी पत्नी की गर्दन काटकर थाने पहुंच गया

इसे भी पढ़ें :- बीजेपी नेता 500 के नोट में वोट खरीदते हुए कैमरे में हुए कैद, मामला दर्ज

कहते है हर कहानी, शो में एक खलनायक जरूर होता है। इस शो के साथ भी ऐसा है…हर बार कोई न कोई प्रतिभागी अपनी हरकतों से खलनायक बनकर उभरता है। इस सीजन में जो खलनायक बनकर उभरा, वह एक आदमी था। जी हां, हम बात कर रहे हैं स्वामी ओम की। स्वामी जब तक शो में थे, तब तक बिग बॉस के सदस्यों को लेकर अजीबोगरीब बातें करते थे और जब शो से बाहर हुए, तो स्वामी ने सलमान खान को भी नहीं छोड़ा।

इसे भी पढ़ें :- सनसनीखेज : माधवराव सिंधिया की कार से आपत्तिजनक अवस्था में रात को 2 बजे पकड़ी गईं थी सोनिया गाँधी..

अब एक बार फिर स्वामी ओम ने सलमान को निशाना बनाया है। इस बार बाबा ने सलमान और रोहन मेहरा को गे बताया है। इतना ही नहीं, बल्कि ओम ने यह भी दावा किया है कि दोनों के बीच संबंध भी हैं। हम आपको बता दें कि इससे पहले सलमान को आईएसआई का एजेंट बताया था। स्वामी ओम ने बिग बॉस के घर में भी बेहद गंदी हरकतें की थीं जिसकी वजह से उन्हें घर से बेघर होना पड़ा था। खैर, अब देखना यह है कि स्वामी ओम के इस बार जो सलमान के ऊपर संगीन आरोप लगाए हैं, उसका जवाब दबंग किस तरह देते हैं।

कोई जवाब दें