जब आपत्तिजनक हालत में सनी लियोन को पिता ने पकड़ा!

0
5444
Spread the love

मुंबई। पोर्नस्टार से बॉलीवुड एक्ट्रेस बनीं सनी लियोनी अपनी लाइफ के बारे में खुलासा करती रहती है। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में अपनी सेक्स लाइफ से जुड़ा चौंकाने वाला खुलासा किया है। सनी लियोनी ने कहा पिता ने मुझे आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया था। यह बात हनी चवण नामक यूट्यूब चैनल को दिए एक इंटरव्यू कही।

ये कहा इंटरव्य में…
इंटरव्यू में सनी लियोनी ने बताया कि, टीनएज में उनका दिल तब टूटा था जब फैमिली मिशिगन से कैलिफोर्निया शिफ्ट हुई थी। मिशिगन में हम एक साल रहे। यहां मैं एक हॉट लडक़े को डेट कर रही थी। वह इतना अच्छा था कि मुझे हर रोज अपने हाथों से लव-लेटर लिखता था।

सबकुछ बहुत अच्छा चल रहा था। ‘रोमियो और जूलियट’ का सीरीयल देखने के बाद हमने पहली बार ‘किस’ किया था। वह बहुत अद्भुत अनुभव था। जब मुझे पता चला कि हम यहां से छोडक़र जा रहे तो तो मेरा दिल टूट गया था और मैं बहुत रोई।

उसको बास्केटबॉल खेलना बहेत पसंद था। हॉट और हैंडसम था, लेकिन मेरे पेरेंट्स उससे नफरत करते थे। मेरे पिता ने हम दोनों के एक बार आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया था। वह बहुत बुरा हादसा था।

दरअसल, एक बार हम दोनों साथ थे। बड़े से हॉल के कॉर्नर में, मैं उसकी गोद पर बैठी थी। हम इंटीमेट हो रहे थे। उसी दौरान मेरे पिता आए और मुझे डांटने लगे। पिता को देखकर मैं बहुत डर गई थी। वह मेरी लाइफ का सबसे बुरा इंसिडेंट था।

16 साल में कर लिया था सेक्स!
सनी लियोनी ने ये स्वीकार किया था कि उन्होंने 11 साल की उम्र में पहली बार किस किया था। इसके बाद उन्होंने बताया था कि 16 साल की उम्र में उन्होंने पहली बार सेक्स किया था। उनके हिसाब से ये कोई बड़ी बात नहीं है।

करनजीत कौर वोहरा है असली नाम
सनी लियोनी का जन्म 13 मई, 1981 को सर्निया ओंटारियो, कनाडा में पंजाबी सिख परिवार में हुआ था। उनका असली नाम करनजीत कौर वोहरा है। एडल्ट करियर चुनने के लिए उन्होंने अपना नाम सनी रखा। बचपन में वे एथलेटिक्स थीं और लडक़ों के साथ हॉकी खेला करती थीं। बताया जाता है कि पब्लिक स्कूल में जाना उनके लिए सुरक्षित नहीं था, जिसके चलते उन्हें कैथोलिक स्कूल में दाखिला दिलाया गया।

पोर्न इंडस्ट्री से पहले बेकरी में करती थी काम
कहा यह भी जाता है कि, एडल्ट फिल्मों में एंट्री के दौरान उन्होंने कहा था कि सनी उनका असली नाम है, जबकि लियोनी सरनेम उन्होंने पेंटहाउस मैगजीन के पूर्व मालिक बॉब गुसियोन के नाम से लिया है। पोर्न इंडस्ट्री में आने से पहले सनी एक जर्मन बेकरी में काम किया करती थीं।

पति डेनियल भी कर चुके है पोर्न फिल्मों में काम
सनी लियोनी के पति डेनियल वेबर भी एडल्ट फिल्मों में काम कर चुके हैं। 2011 में दोनों की शादी हुई थी। बॉलीवुड में अपने सफल करियर का श्रेय सनी पति डेनियल को देती हैं, जो उनके बिजनेस मैनेजर हैं। डेनियल से पूछे बिना सनी कोई भी फिल्म नहीं करती हैं।

कोई जवाब दें