हाॅट हिरोईन कंगना रनौत ब्लू फिल्म करने को तैयार

0
4949
Spread the love

Image result for कंगना रनौत ब्लू फिल्म

TOC NEWS

एक्ट्रेस कंगना रनौत फ़िल्मी पर्दे पर जितनी बोल्ड और बिंदास नजर आती है असल जिंदगी में भी वो उतनी बेबाक है। कंगना रनौत ने एक ऐसा खुलासा किया जिसे सुनने के बाद हर कोई दंग रह जाएगा।

कंगना ने एक चैट शो में कहा, जब उन्होंने बॉलीवुड में अपने करिअर की शुरुआत की थी, तब उन्हें कई एडल्ट फिल्में करने के ऑफर मिले थे। यहां तक की उन्होंने एडल्ट फिल्मों के लिए कुछ फोटोशूट भी करा लिए थे। कंगना ने खुलासा किया कि उस दौरान वे खुद को स्थापित करने के लिए किसी भी तरह की भूमिका करने के लिए तैयार थीं।

लिहाजा हर तरह के ऑफर के लिए उनका जवाब Image result for हाॅट हिरोईन कंगना रनौत ब्लू फिल्म करने को तैयारहां होता था। कंगना ने बताया कि उन्होंने जिन एडल्ट फिल्मों के लिए फोटोशूट कराया था, वे कपड़े काफी अजीब थे। ये बातें कंगना ने एक चैट शो के दौरान बयां कीं। उन्होंने कहा कि अगर उस दौरान उन्हें गैंगस्टर फिल्म नहीं मिली होती तो शायद वे इस मुकाम तक न पहुंचकर एडल्ट फिल्में करतीं नजर आती। बॉलीवुड क्वीन ने बताया कि अगर गैंगस्टर फिल्म उनके करिअर में एक दम सही समय पर आई। उन्होंने बताया कि शुरुआती दौर में उन्हें कई एडल्ट फिल्में मिली थीं, जिनमें काम करना उन्हें कतई पसंद नहीं था। बावजूद इसके वे यह सोच कर हां कर देती थीं।

इसे भी पढ़ें : –  राजनीतिक नोटबंदी का राजनीतिक आशय आर्थिक तबाही का नरसंहार!

इसे भी पढ़ें : –  ये संगठन बच्चों को देता है बलात्कार करने की तालीम, पढ़ें
आपको बता दें कि कंगना रनौत अपनी अपकमिंग मूवी रंगून में नजर आएंगी। डायरेक्टर विशाल भारद्वाज की इस फिल्म में उनके साथ कंगना रनौत शाहिद कपूर और सैफ अली खान नजर आएंगे, फर्स्ट पोस्टर रिवील हो चुका है।

कोई जवाब दें