छत पर युवतियों संग जमी थी शराबी महफिल, तभी पहुंच गई पुलिस, 13 पकड़े

0
269
Spread the love

TOC NEWS @ www.tocnews.org

खबरों और जिले, तहसील की एजेंसी के लिये सम्पर्क करें : 98932 21036

अहमदाबाद। शहर के वस्त्रापुर में स्थित बोडकदेव के रीजेंट पार्ट बंगले पर अहमदाबाद पुलिस की रेड पड़ी। पुलिस ने बंगले की छत पर शराबी महफिल में धुत 10 युवकों और 3 युवतियों को पकड़ा। ये सभी मजे से शराब का सेवन करते हुए गप्पेबाजी कर रहे थे। पकड़े गए सभी लोगों में दो भाई-बहन थे जबकि, एक दंपति भी थे।

पुलिस ने बताया कि, सभी आरोपी रईस परिवारों के थे। सभी को वस्त्रापुर पुलिस स्टेशन ले जाया गया। जहां उनसे पूछताछ में पता चला कि उनमें से किसी को भी अंदाजा नहीं था कि पुलिस वहां रेड मार देगी। बता दें कि, गुजरात में शराब पर पूर्ण प्रतिबंध है।

इसके बाद यहां आए दिन ऐसे लोग देखने को मिल जाते हैं। पुलिस ने जब पकड़े गए इन 10 युवकों से जानना चाहा तो उन्होंने कहा कि उनमें से एक मोहिल पटेल का बीते रोज जन्मदिन था।

मोहिल पटेल के जन्मदिन की पार्टी के लिए खासतौर पर नागपुर से शराब लाई गई थी। जिसके बाद रात को दोस्तों के साथ महफिल करने के लिये बोडकदेव के रीजेंट पार्ट बंगले पर सभी इकट्ठे हुए। मोहिल पटेल रीजेंट पार्क में ही रहता है, मगर नौकरी नागपुर में करता है।

पहले भी क्लब के मालिकों को पकड़ा गया

कुछ दिन पहले अहमदाबाद के सोला रोड पर पुलिस ने क्लब के मालिकों को गिरफ्तार किया था। जहां शराब की महफिल जमीं थी। अब पुलिस ने बोडकदेव में एक छत पर छापा मारा है तो यहां से 22 के 27 वर्ष की आयु के युवा पकड़े गए हैं।

कोई जवाब दें