गेहूं चना एंव मंसूर के लिए 6 अतिरिकत पंजीयन केन्द्र बनेंगे कलेक्टर ने दिए निर्देश

0
254
Spread the love

TOC NEWS @ www.tocnews.org

जिला ब्यूरो चीफजिला नरसिंहपुर // अरुण श्रीवास्तव : 91316 56179

नरसिंहपुर. राज्य शासन के खाद्य, नागरिक आपूर्ति एवं उपभोक्ता संरक्षण विभाग के निर्देशानुसार रबी विपणन वर्ष 2019- 20 में गेहूं, चना एवं मसूर के लिए किसान पंजीयन किये जाने हेतु जिले में 6 अतिरिक्त पंजीयन केन्द्र खोले जाने की अनुमति दी गई है।

जिले के किसानों की सुविधा को दृष्टिगत रखते हुए जिला स्तरीय समिति के निर्णय के अनुसार कलेक्टर दीपक सक्सेना ने जिले में गेहूं, चना एवं मसूर के किसान पंजीयन कार्य के लिए पात्र समितियों को उक्त पंजीयन केन्द्र के साथ- साथ उनसे संबंधित समिति परिसर में अतिरिक्त पंजीयन केन्द्र संचालन करने के लिए 6 केन्द्रों का निर्धारण किया है।

आर्थिक अपराध वेबसाइट घोटाला की जांच करेगा, ये घोटाले के मास्टरमाइंड जायेगें जेल

इस सिलसिले में तहसील गोटेगांव में सेवा सहकारी संस्था सिमरिया के तहत समिति परिसर करेलीकलां में एवं प्राथमिक सहकारी समिति मेख के अंतर्गत समिति परिसर सिमरीबड़ी में, तेंदूखेड़ा तहसील में प्राथमिक सहकारी समिति बिलगुवां के तहत समिति परिसर तेंदूखेड़ा में एवं वृहताकार सेवा सहकारी समिति डोभी के तहत समिति परिसर डोभी में, गाडरवारा तहसील में वृहताकार सेवा सहकारी समिति गाडरवारा के तहत समिति परिसर नांदनेर में और नरसिंहपुर तहसील में सेवा सहकारी संस्था मुंगवानी- पाठा पिपरिया के तहत समिति परिसर गोरखपुर में पंजीयन केन्द्र बनाया गया है। किसान पंजीयन के शेष निर्देश यथावत रहेंगे।

खबरों और जिले, तहसील की एजेंसी के लिये सम्पर्क करें : 98932 21036

कोई जवाब दें