सूटकेस में मिली भारतीय महिला मूल की डॉक्टर की लाश

0
768
Spread the love

TOC NEWS @ www.tocnews.org

खबरों और जिले, तहसील की एजेंसी के लिये सम्पर्क करें : 98932 21036

ऑस्ट्रेलिया के सिडनी में भारतीय मूल के दो डॉक्टरों की हत्या सिडनी पुलिस के लिए मर्डर मिस्ट्री बन गई है. बीते दिनों भारतीय मूल की डेंटिस्ट प्रीति रेड्डी अचानक लापता हो गई थी. इसके बाद उनका शव एक सूटकेस से बरामद हुआ. वहीं, उनके एक्स बॉयफ्रेंड डॉ. हर्षवर्धन नार्दे की मौत संदिग्ध परिस्थिति में एक कार एक्सीडेंट में हो गई.   

बताया जा रहा है कि प्रीति के घर ना लौटने पर रविवार को पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी. पुलिस उनकी तलाश कर ही रही थी कि उन्हें एक कार के अंदर सूटकेस रखे मिलने की खबर मिली. जब पुलिस ने मौके पर पहुंचकर तलाशी ली तो उन्हें सूटकेस के अंदर प्रीति रेड्डी की लाश मिली.

सिडनी पुलिस का कहना है कि प्रीति पर कई बार धारदार हथियारों से हमला हुआ. उनके शरीर पर चोट के निशान मिले हैं. मालूम हो कि प्रीति बीते रविवार को संदिग्ध परिस्थिति में लापता हो गई थी. आखिरी बार उन्होंने अपने परिवार वालों से तब बात की जब वो ब्रेकफास्ट करने एक रेस्टोरेंट गई थी. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज जब्त कर लिए हैं और जांच की जा रही है.

सूटकेस में मिली भारतीय महिला मूल की डॉक्टर की लाश के लिए इमेज परिणाम

वहीं, दूसरी ओर प्रीति रेड्डी के एक्स बॉयफ्रेंड डॉ. हर्षवर्धन नार्दे की भी संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई. उनकी BMW कार न्यू इंग्लैंड हाईवे (विलो ट्री) पर क्रैश हो गई. बताया जा रहा है कि एक्सीडेंट होते ही कार जल उठी और उनकी मौत हो गई.

पुलिस का कहना है कि डॉक्टर हर्षवर्धन सिडनी आए थे. उनकी आखिरी लोकेशन सिडनी के एक होटल में मिली थी. प्रीति रेड्डी और हर्षवर्धन के बीच क्या मुलाकात हुई थी. इस बात की जांच की जा रही है.

प्रीति और हर्षवर्धन के करीबियों का कहना है कि दोनों के बीच रिश्ते में खटास आ गई थी. कुछ समय पहले ही दोनों का ब्रेकअप हुआ था. पुलिस को आशंका है कि हर्षवर्धन शायद उन्हें मनाने के लिए सिडनी आए थे, जहां उनके बीच विवाद हुआ. उसके बाद प्रीति लापता हो गई. अभी पुलिस मामले की जांच कर रही है.

कोई जवाब दें