कांग्रेस के नेता ने सिद्धू की बर्खास्तगी और उनके विरुद्ध देशद्रोह का केस दर्ज करने की मांग

0
290
Spread the love

चंडीगढ़। पंजाब कांग्रेस महासचिव पवन दीवान ने स्थानीय निकाय मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू को कैबिनेट से बर्खास्त किए जाने और उनके विरुद्ध देशद्रोह का केस दर्ज किए जाने की मांग की है। उन्होेंने आरोप लगाया कि सिद्धू पाकिस्तान का प्रवक्ता बनने का प्रयास कर रहे हैं।

दीवान ने आरोप लगाया कि सिद्धू ने ना सिर्फ देश को धोखा दिया है बल्कि देश के लोगों की भावनाएं आहत की हैं। उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से भी सिद्धू को पार्टी से बर्खास्त करने की मांग की है। कांग्रेस नेता ने कहा कि ऐसे गद्दारों के लिए कांग्रेस पार्टी में कोई जगह नहीं है।

जिस पार्टी का महात्मा गांधी, इंदिरा गांधी, राजीव गांधी और बेअंत सिंह से लेकर देश की एकता व अखंडता के लिए बलिदान देने वालों का इतिहास रहा है, उस पार्टी को सिद्धू का बोरिया बिस्तर बांध कर उन्हें भाजपा में वापस भेज देना चाहिए।

उन्होंने कहा कि सिद्धू द्वारा दिए गए ऐसे लापरवाही वाले बयान सिर्फ कांग्रेस जैसी राष्ट्रीय पार्टी से लोगों को तोड़ते हैं। पार्टी को सिद्धू को बाहर निकालने से पहले उसके जरिए दिए बयान से खुद को अलग करना चाहिए।

जब पूरी दुनिया जानती है कि कश्मीर में हुए आतंकी हमलों में 40 जवानों की शहादत के लिए पाकिस्तान जिम्मेदार है तो ऐसे में सिद्धू के जरिए पाकिस्तान का बचाव करने से यह साबित हो चुका है कि वह अपने देश से ज्यादा पाकिस्तान के प्रति वफादार हैं।

दीवान ने सिद्धू से कहा कि उन्हें पाकिस्तान के साथ शांति का प्रचार करने की बजाय जेड प्लस सुरक्षा और बुलेट प्रूफ वाहन को छोड़ कर सीमा पर जाना चाहिए जो देश हमारे जवानों का खून बहा रहा है।

हम गोली के बदले गोली चाहते हैं ना कि सिद्धू जैसे गद्दारों के लिए बुलेट प्रूफ गाड़ियां, जो भारत में सत्ता का आनंद लेते हैं और पाकिस्तान की बोली बोलते हैं।

कोई जवाब दें