बेहद बोल्ड सीन से भरी थी यह फिल्म, हीरोइन से पूछा तो बोली- डायरेक्टर की डिमांड थी

0
827
Spread the love

TOC NEWS @ www.tocnews.org

भोजपुरी फ़िल्में एक्शन ड्रामा और रोमांस से भरी होती हैं। आज हम आपको एक ऐसी फिल्म के बारे में बताने जा रहे हैं, जो अपने एक्शन के कारण नहीं बल्कि अपने बोल्ड सीन के कारण पर्दे पर छाई रहीं। फिल्म नथुनिया पर गोली मारे 2 जब रिलीज़ हुई तो किसी को भी उम्मीद नहीं थी कि फिल्म में बोल्ड सीन की भरमार होगी।

इस फिल्म में एक्ट्रेस शिविका दीवान नजर आई थीं। फिल्म की रिलीज़ से पहले एक प्रमोशनल इंटरव्यू में शिविका ने कहा था कि बोल्ड सीन स्टोरी की डिमांड थे, इसलिए उन्होंने इन बोल्ड सीन की करने के लिए हामी भर दी थी। शिविका ने आगे बताया कि मैं पहले बोल्ड सीन करने की बात सुनकर परेशान हो गई थी।

फिर फिल्म की स्टोरी बताई गई और कहा गया कि स्टोरी के हिसाब से यह सीन हैं। इसलिए मैंने इस फिल्म को करने के लिए हामी भर दी। शिविका ने भोजपुरी फिल्म चैलेंज से फ़िल्मी दुनिया में डेब्यू किया था। फिल्म में आने से पहले वह दिल्ली में थियेटर करती थीं। थियेटर करने के दौरान ही उन्हें भोजपुरी फिल्म में काम करने का ऑफर मिला।

फिल्म से पहले शिविका कई विज्ञापन में भी काम कर चुकीं हैं। शिविका उत्तर प्रदेश के कानपुर की रहने वाली हैं। बता दें कि फिल्म नथुनिया पर गोली मारे 2 बिहार में हुए पुलिस भर्ती घोटाले पर आधारित थी। फिल्म एक ऐसी लड़के की कहानी है, जो पुलिस में भर्ती होने के लिए मेहनत तो करता है लेकिन उसका चयन नहीं हो पाता है।

पुलिस में चयन न हो पाने की वजह से वह गलत काम करने लगता है। इस फिल्म में शिविका ने मंत्री की बेटी का रोल निभाया था, जिसका फिल्म में विलेन द्वारा अपहरण कर लिया जाता है।

कोई जवाब दें