एकता कपूर ने दिया बेटे को जन्म, बोलीं- ‘कभी नहीं करूंगी शादी’

0
423
Spread the love

फिल्ममेकर एकता कपूर को आज किसी भी पहचान की जरूरत नहीं है और हमेशा जहां एकता अपनी फिल्मों और शो को लेकर सुर्खियों का हिस्सा रहती हैं. तो वहीं अब एकता अपने बेटे के जन्म से चर्चा में आ गई है.

एकता कपूर के बेटे का जन्म 27 जनवरी को हुआ था और वो पूरी तरह से स्वस्थ है और जल्द ही वो अपने बेटे के साथ घर आ जाएगी. बता दें कि एकता कपूर सेरोगेसी से मां बनी है और इसी से बेटे का जन्म हुआ है. एकता कपूर को बच्चों से बेहद लगाव है और अब उनकी मां बनने की इच्छा भी पूरी हो गई है.

बता दें कि एकता कपूर अब तक कई टीवी शोज़ कर चुकी हैं और फिल्मों को प्रोड्यूस भी कर चुकी हैं. एकता आसमान की बुलंदियों को छू रही है तो वहीं पिछले साल उन्होंने डिजिटल प्लेटफॉर्म अल्ट बालाजी लॉन्च किया था. जो सीरीज और शो वो टीवी पर नहीं दिखा सकती उसे एकता अपने इस डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज करती है.

इसके साथ ही बता दें कि एकता कपूर ने बतौर टीवी शो के प्रोड्यूसर ने अपने करियर की शुरुआत की थी. इस लिस्ट में ‘कसौटी जिंदगी की’,’कभी खुशी कभी गम’,’कहानी घर घर की’ शोज़ के नाम आते हैं. इसके साथ ही एकता कपूर ने फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’,’लिपिस्टिक अंडर माय बुर्का’,’एक विलेन’ जैसी कई फिल्मों को प्रोड्यूस किया है.

बॉलीवुड में अब तक कई स्टार्स सेरोगेसी से बेबी प्लान कर चुके हैं और इसमें फिल्ममेकर करण जौहर भी शामिल है जो कि सेरोगेसी के जरिए पिता बने थे. करण जौहर के दो जुड़वा बच्चे हैं यश और रुही. शादी के बारे में एकता कपूर ने कहा था कि वो शादी नहीं करना चाहती है लेकिन मातृत्व का सुख भोगना चाहती है. एकता कपूर के भाई और एक्टर तुषार कपूर ने भी सेरोगेसी के जरिए बेटे लक्ष्य को जन्म दिया था.

कोई जवाब दें