कांग्रेस विधायकों को 100 करोड़ का ऑफर दे रहे हैं बीजेपी नेता: दिग्विजय सिंह

0
606
Spread the love

TOC NEWS @ www.tocnews.org

भोपाल। मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने शिवराज सिंह चौहान पर जोरदार हमला बोलते हुए आरोप लगाए हैं कि दिग्विजय सिंह चौहान कुर्सी के लालची है और विपक्ष बैठना पच नहीं रहा है।

दिग्विजय सिंह ने आरोप लगाया कि नरोत्तम मिश्रा और विश्वास सारंग विधयकों की किडनैपिंग की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि वे विधायक वैजनाथ कुशवाह की किडनैपिंग कि कोशिश कर रहे हैं। वे 100 करोड़ का लालच दे रहे हैं। दिग्विजय ने दावा किया कि नरोत्तम मिश्रा और विश्वास सारंग के खिलाफ उनके पास सबूत हैं। दिग्विजय ने दावा किया की जिन विधायकों को बीजेपी ने ऑफर दिया है मैं उन विधायकों के नाम बताने के लिए तैयार हूं।

वहीं इससे पहले मध्य प्रदेश विधानसभा सत्र के दूसरे दिन की कार्यवाही शुरू हुई। पहले मुख्यमंत्री कमलनाथ ने खड़े होकर नए विधायकों और नेता प्रतिपक्ष बधाई दी. इसके बाद गोपाल भार्गव ने खड़े होकर सबका धन्यवाद दिया. और उन्होंने सदन के नेता को विश्वास दिलाया कि वे सरकार के साथ मिलकर प्रदेश के तरक्की के लिए काम करेंगे। इसके बाद कुछ ऐसा हुआ जिससे जोरदार हंगामा मच गया और बीजेपी ने वॉक आउट कर राजभवन तक पैदल मार्च शुरू कर दिया है।

बीजेपी ने विधायकों ने सदन से वॉक आउट कर दिया और राजभवन तक पैदल मार्च किया। पैदल मार्च के दौरान शिवराज सिंह चौहान ने सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा मध्यप्रदेश विधानसभा में जो आज हुआ, ऐसा पहले कभी नहीं हुआ, लोकतंत्र में आज का दिन काले अध्याय के रूप में याद किया जाएगा. विधायी मूल्यों की रक्षा के लिए हम अपनी अंतिम सांस तक लड़ते रहेंगे।

कोई जवाब दें