10 साल से अस्पताल में कोमा में पड़ी महिला ने दिया बच्चे को जन्म, मची खलबली

0
289
Spread the love

TOC NEWS @ www.tocnews.org

फिनिक्स: अमेरिका के फिनिक्स में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां एक निजी अस्पताल में कम से दम 10 साल से कोमा में पड़ी महिला ने एक बच्चे को जन्म दिया है. इसके बाद पूरे मामले की जांच शुरू हो गई है. स्थानीय पुलिस ने मामले की जांच शुरू की है. राज्य के गवर्नर कार्यालय ने इस स्थिति को ‘बेहद परेशान करने वाला’ बताया है. 

केपीएचओ एवं केटीवीके टेलीविजन स्टेशनों की समाचार वेबसाइट एजफैमिली डॉट कॉम ने पिछले बृहस्पतिवार को सबसे पहले खबर दी थी कि हेसिंडा स्वास्थ्य सुविधा केंद्र में रह रही एक महिला ने 29 दिसंबर को बच्चे को जन्म दिया.अस्पताल का स्टाफ इस बात से अंजान था कि वह गर्भवती है. फिनिक्स के दो अन्य चैनलों ने भी बाद में इसी तरह की खबर दिखाई.

इसे भी पढ़ें :- योगी सरकार के 3 मंत्रियों के निजी सचिवों की हुई गिरफ्तारी, स्टिंग में घूस मांगते आए थे नजर

इसे भी पढ़ें :- खनन घोटाले में CBI ने IAS बी चंद्रकला सहित 11 पर दर्ज किए हैं केस, जानें क्या है पूरा मामला

कुछ खबरों के मुताबिक महिला करीब 10 साल पहले डूबने से बाल-बाल बची थी. उसके बाद से कोमा में है. महिला की पहचान नहीं बताई गई और यह भी जानकारी नहीं है कि उसका कोई परिवार या अभिभावक है या नहीं. खबरों में जिन सूत्रों का हवाला दिया गया उनके मुताबिक जब एक नर्स उसके कमरे में दाखिल हुई, तब महिला दर्द से कराह रही थी और बच्चे का सिर बाहर आते हुए नजर आया.

इसे भी पढ़ें :- जिस महिला पत्रकार ने लिया मोदी का महा-इंटरव्यू, आखिर वो है कौन?

इसे भी पढ़ें :- सब इंजीनियरों को भारी पड़ी लापरवाही वेतन कटेंगे, एससीएन मिलेंगे, झाड़पा सचिव होंगे निलंबित

उन्होंने बताया कि बच्चा जीवित एवं स्वस्थ है. फिनिक्स पुलिस विभाग के एक प्रवक्ता सार्जेंट टॉमी थॉम्पसन ने सिर्फ इतना बताया कि मामले की जांच चल रही है लेकिन इसकी पुष्टि नहीं की कि क्या जांच यौन अपराध के लिहाज से होगी.

(इनपुट-भाषा से भी)

कोई जवाब दें