सोशल-डिजिटल मीडिया सहित सभी प्रचार माध्यमों का जनसंपर्क प्रभावी उपयोग करे : पी. सी. शर्मा

0
47
Spread the love

TOC NEWS @ www.tocnews.org

जनसंपर्क मंत्री श्री शर्मा ने विभाग का प्रेजेन्टेशन देखा

भोपाल : जनसंपर्क, विधि-विधायी कार्य मंत्री श्री पी.सी. शर्मा ने मंत्रालय में जनसंपर्क विभाग की प्रथम बैठक में विभागीय संरचना, कार्य-प्रणाली एवं गतिविधियों की जानकारी ली। उन्होंने कहा कि विभाग संचार के आधुनिक माध्यमों को अपनायें और प्रदेश सरकार द्वारा जारी वचन-पत्र पर प्रभावी रूप से अमल हों।

जनसंपर्क मंत्री श्री पी.सी. शर्मा ने आज जनसंपर्क विभाग का कार्यभार ग्रहण कर मंत्रालय में विभागीय अधिकारियों की बैठक ली। जनसंपर्क मंत्री ने कहा कि शासन की मंशानुरूप विभाग कार्य करें और सरकार की गतिविधियों का सोशल-डिजिटल मीडिया सहित जनसंचार के सभी माध्यमों पर प्रभावी प्रचार-प्रसार किया जाये। श्री शर्मा ने जी.टी.बी. काम्प्लेक्स (न्यू मार्केट) स्थित सूचना केन्द्र (लायब्रेरी) की समय अवधि बढ़ाने के लिए कहा।

कथित फर्जी पत्रकार नरेंद्र गहलोत IFWJ के मीडिया प्रभारी के खिलाफ प्रकरण दर्ज, फरार आरोपी की भोपाल पुलिस को तलाश

बैठक में आयुक्त एवं सचिव जनसंपर्क श्री पी. नरहरि ने प्रेजेन्टेशन के माध्यम से विभागीय गतिविधियों एवं संरचना को विस्तार से बताया। उन्होंने कहा कि वचन-पत्र में जनसंपर्क विभाग से संबंधित सभी बिन्दुओं पर कार्यवाही प्रारंभ कर दी गई है, जिसके प्रस्ताव तुरंत प्रस्तुत किये जाएंगे।

पीएनबी घोटाला : ईडी ने चोकसी की थाईलैंड फैक्टरी को कुर्क किया, 1314 करोड़ रुपये है कीमत

इसके पहले आज सुबह जनसंपर्क मंत्री श्री शर्मा के मंत्रालय स्थित अपने कक्ष पहुँचने पर सचिव एवं आयुक्त जनसंपर्क श्री पी. नरहरि और विभागीय अधिकारियों ने जनसंपर्क मंत्री का पुष्प-गुच्छ भेंट कर स्वागत किया एवं शुभकामनाएँ दी। मंत्री श्री शर्मा ने अधिकरियों से परिचय भी प्राप्त किया।

कोई जवाब दें