मुंबई में शामिल हुआ युवी से भी तेज़ खेलने वाला खिलाड़ी, मात्र 16 गेंद में लगाया अर्धशतक

0
2139
Spread the love

TOC NEWS @ www.tocnews.org

भारतीय टीम के सबसे बेहतरीन मध्यक्रम के बल्लेबाज रहे युवराज सिंह काफी समय से फॉर्म से जूझ रहे हैं। इंग्लैंड के खिलाफ 2017 की शुरुआत में कटक में खेली गई 150 रनों की पारी के अलावा उनका बल्ला खामोश ही रहा है।

वह एक साल से ज्यादा समय से भारतीय टीम से भी बाहर हैं। लेकिन आईपीएल में मुंबई के लिए युवी तुरुप का इक्का साबित हो सकते हैं। आपको बता दें युवराज सिंह को खरीदने के बाद आकाश अंबानी ने कहा कि आईपीएल टूर्नामेंट के 11 साल के इतिहास में युवराज सिंह को इस कीमत पर खरीदना हमारी सबसे अच्छी डील रही है| इसके साथ साथ आकाश अंबानी ने मुंबई इंडियंस की टीम में 2 करोड़ रुपए में श्रीलंका के पूर्व तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा को भी खरीदा।

मुंबई इंडियंस इन आई पी एल 2019 की नीलामी से पहले अपने 10 खिलाड़ियों को टीम से बाहर किया था इसमें दक्षिण अफ्रीका के जेपी डूमिनी मुस्तफिजुर रहमान का नाम मुख्य था इसके अलावा मुंबई इंडियंस ने 18 खिलाड़ियों को रिटेन भी किया। फिलहाल सबकी निगाहें युवराज पर तिकी है लेकिन एक ऐसा भी खिलाड़ी है जो मुंबई की नैया पार लगा सकता है।

मुंबई इंडियंस की टीम ने सिर्फ 20 लाख में एक ऐसा जबरदस्त ऑलराउंडर खिलाड़ी खरीद लिया है जिसने साल 2018 के रणजी सत्र में अपनी तूफानी बल्लेबाजी से सबको प्रभावित किया था और उन्होंने मात्र 16 गेंदों में 50 रन बना दिए थे। यह खिलाड़ी और कोई नहीं बल्कि पंकज जायसवाल है जोकि बेहतरीन ऑलराउंडर खिलाड़ी है।

कोई जवाब दें