सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल और सेंटर ऑफ एक्सीलेंस के रिक्त पदों की पूर्ति आवेदन 20 दिसम्बर तक आमंत्रित

0
256
Spread the love

TOC NEWS @ www.tocnews.org

जबलपुर 06 दिसंबर 2018 चिकित्सा महाविद्यालय जबलपुर, ग्वालियर, रीवा और इंदौर में सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल और सेंटर ऑफ एक्सीलेंस में संचालक सहित विभिन्न पदों की पूर्ति के लिये आवेदन आमंत्रित किये गये हैं। आवेदन 20 दिसम्बर,  2018 तक स्वीकार किये जायेंगे।

आवेदक विस्तृत जानकारी के लिये बसाइट http://www.medicaleducation.mp.gov.in पर उपलब्ध “मध्यप्रदेश सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल चिकित्सा शिक्षक आदर्श सेवा नियम-2018” का अवलोकन कर सकते हैं।

रिक्त पदों की पूर्ति एनस्थीसिया, न्यूरोलॉजी, न्यूरो सर्जरी, कॉडियोलॉजी, इंटरवेंशनल कॉर्डियोलॉजी, नेफ्रोलॉजी, यूरोलॉजी, गेस्ट्रोएन्टेरोलॉजी, सर्जिकल गेस्ट्रोएन्टेरोलॉजी, नियोनेटोलॉजी, पीडियाट्रिक सर्जरी, कॉर्डियोथोरेसिक एण्ड वस्कुलर सर्जरी, रेडियो डॉयग्नोसिस, इंटरवेंशनल रेडियोलॉजी, ऑप्थलमोलॉजी और कम्युनिटी ऑप्थलमोलॉजी विभाग में की जानी है। इंदौर के चिकित्सा महाविद्यालय में संचालक, जबलपुर, रीवा, इंदौर और ग्वालियर में प्राध्यापक, जबलपुर, इंदौर, रीवा और ग्वालियर में एसोसिएट प्रोफेसर और जबलपुर, रीवा, ग्वालियर एवं इंदौर में अधीक्षक के पदों की पूर्ति की जानी है।

संचालक का वेतन 3 लाख 50 हजार, प्रोफेसर का 3 लाख, एसोसिएट प्रोफेसर का ढाई लाख और असिस्टेंट प्रोफेसर का डेढ़ लाख रुपये प्रतिमाह निर्धारित किया गया है।

कोई जवाब दें