प्रियंका- निक के जश्न में मेहमान बने पीएम नरेंद्र मोदी, देखें तस्वीरें

0
233
Spread the love

TOC NEWS @ www.tocnews.org

मुंबई। प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास का वेडिंग रिसेप्शन मंगलवार को दिल्ली में हो रहा है। खास बात यह है कि, इस मौके पर भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पहुंचे और इस खूबसूरत कपल को बधाई दी।  प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास शादी के बाद जोधपुर से दिल्ली पहुंचे।

यहां पर मंगलवार को रिसेप्शन का आयोजन किया गया जिसमें कई मेहमान शामिल हो रहे हैं। सबसे खास मेहमान भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस रिसेप्शन में पहुंचे। यहां पर आकर नरेंद्र मोदी ने नए कपल को बधाई दी।   तस्वीर में आप देख सकते हैं कि प्रियंका, निक और पीएम मोदी मुस्कुरा रहे हैं।

रिसेप्शन के मौके पर यह नया कपल कुछ इस अंदाज में नजर आया। रिसेप्शन में मेहमान पहुंच रहे हैं और नए कपल को बधाई दे रहे हैं।   दरअसल, प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने 1 और 2 दिसंबर को जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में शादी की। इस मौके पर दोनों सेलेब्स की इस भव्य शादी को कवर करने इंटरनेशनल मीडिया पहुंचा था और सबकी निगाहें इस शादी पर थी। इसके बाद जोधपुर से प्रियंका और निक दिल्ली पहुंचे। यहां पर वेडिंग रिसेप्शन का आयोजन किया गया है जिसमें दिल्ली के कई दिग्गजों को आमंत्रित किया गया है।

आपको बता दें कि, निक और प्रियंका ने मुंबई में अगस्त में रोका और सगाई की थी। इसके बाद से ही दोनों की शादी को लेकर खूब खबरें बनी थी। आखिरकार यह शादी हो चुकी है और दोनों काफी खुश नजर आ रहे हैं। जोधपुर में प्रियंका और निक के परिजन इस खास मौके पर मौजूद थे। निक जोनास के परिवार संग उनके दोस्त भी इस खुशी के अवसर पर पहुंचे थे।

हमने आपको बताया था कि, इस शादी में मुकेश अंबानी पत्नी और बेटे संग पहुंचे थे। प्रियंका और निक ने हिंदू रीति-रिवाज और क्रिश्चयन रीति-रिवाज से शादी की है।  बताते चलें कि, यह भव्य शादी न सिर्फ बॉलीवुड बल्कि हॉलीवुड में खूब चर्चा में रही है। एक तरफ बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका थी तो दूसरी तरफ हॉलीवुड के सिंगर व एक्टर निक थे। इन दोनों की शादी पर इस कारण से सबकी निगाहें थीं।

कोई जवाब दें