100 फिट ऊंचे पेड़ पर आसन लगाकर बैठे इस बाबा की शक्तियों के बारे में जानकर बंद हो जाएगी आपकी बोलती…

0
169
Spread the love

TOC NEWS @ www.tocnews.org

उत्तर प्रदेश जयपुर एक बाबा की फोटो जमकर वायरल हो रही है। जिसमें एक बाबा अशोक के पेड़ पर जमीन से 100 फीट की ऊंचाई पर बैठे हैं। बताया जा रहा है कि यह बाबा पेड़ कि पत्तियों पर आसन लगाकर बैठे है। मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर लोगों की भीड़ लग गई। दरअसल मामला घटना थाना हरदी क्षेत्र के बलासराय गांव की है जहां हनुमान मंदिर के पास एक अशोक के पेड़ पर एक बाबा आसन लगाकर बैठे हैं।

मामले को लेकर जब जानकारी जुटाई गई तो गांव के रहने वाले ब्रम्हानंद सिंह ने बताया कि लोग इस दुर्लभ बाबा को बन्दरिया बाबा, के नाम से जानते हैं। लोगों का कहना है कि कार्तिक पूर्णिमा के दिन से इस चमत्कारी बाबा को रोजाना पेड़ की फुनगी पर आराम करते देखा जा रहा है। यह बाबा पेड़ के उपर पत्तियों पर अपना आसन लगाकर शयन करते हैं। इतना नहीं सुबह नीचे उतरकर आता है।

वहीं बाबा की करतब को देखकर लोग हैरान है। लोग बाबा को चमत्कारी मान रहे हैं। हालात यहां तक पहुंच गए है कि बाबा को लोग भगवान मानने लगे है। और उसकी पूजा अर्चना करने लगे हैं। लोगों के अनुसार बाला सराय गांव में हनुमान मंदिर है। जहां एक अशोक का पेड़ लगा है। जहां एक बाबा पेड़ के ऊपर चढ़ा हुआ है। और वह भंडार करने की बात कह रहा है। बाबा शाम होते ही अशोक के पेड़ के शिखर पर चढ़ जाते हैं।

और वहां पत्तियों पर अपना आसन जमा कर आराम करते नजर आते हैं। इतना ही नहीं बाबा पूरी रात वहीं पर गुजारते हैं। और सुबह करीब 8.30 बजे वापस ऊतर जाते हैं। वहीं लोगों का कहना है कि यह बाबा कौन हैं। कहां से आए हैं यह कोई नहीं जानता है। साथ ही बाबा कुछ भी नहीं खाते हैं।

कोई जवाब दें