स्ट्रांग रूम में रखी ईवीएम से छेड़छाड़, सीसीटीवी फुटेज का वीडियो हुआ वायरल

0
122
Spread the love

TOC NEWS @ www.tocnews.org

सतना. जिले की सातों विधान सभा प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला वेंकट क्रमांक एक के स्ट्रांग रूम में भारी सुरक्षा के बीच कैद है लेकिन स्ट्रांग रूम के बाहर बीती रात उस वक्त हडकंम्प मच गया जब सीसीटीवी फुटेज का वीडियो वायरल हुआ जिसमें एक युवक कार से उतरकर कार्टून अंदर ले जाता दिख रहा था। 

फिर क्या इस फुटेज को देखकर सतना विधानसभा के बीएसपी प्रत्याशी पुष्कर सिंह कांग्रेस प्रत्याशी सिद्धार्थ कुशवाह मौके पर पहुँच गए। प्रत्याशियों का सीधा आरोप था कि स्ट्रांग रूम में रखी ईवीएम से छेड़छाड़ की गई है। इस बात को लेकर प्रत्यशियों के समर्थकों का हजूम इकट्ठा हो गया और गगन भेदी नारो के बीच स्ट्रांग रूम परिसर जिला प्रशाशन और शिवराज सरकार के मुर्दाबाद के नारों से गूँज उठा।

इतना ही नही माहौल तनाव पूर्ण होने लगा समर्थकों ने जिला प्रशासन के वाहनों की हवा निकलना शुरू कर दिया। घंटों विरोध का बवाल चला रहा। मौके पर जिला प्रशासन कलेक्टर एसपी, एस डी एम सभी पहुँच गए।देर रात तक बवाल चलता रहा। सुरक्षा के इंतजाम पर सवाल उठते रहे।

देखते ही देखते सतना जिले के दूसरे विधानसभा के प्रत्याशी भी मौके पर पहुँच गए। सभी इस बात पर बीजेपी मशीन बदलने का सीधा आरोप लगाते रहे। इस पूरे मामले पर जिला प्रशासन ने मशीनों से किसी भी तरह से छेड छाड़ न होने की बात कही जिला प्रशासन ने इसे कोरी अफवाह कहा।

वही सीसीटीवी फुटेज में जिस युवक को अंदर जाते देखा जा रहा है उसकी जाँच की बात कही है। फिलहाल सतना कलेक्टर ने सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम की बात कही है। स्ट्रांग रूम में किसी भी तरह की सेंध नही हुई है। जबकि कोंग्रेस प्रत्यशियों का सीधा आरोप था कि कुछ भी हो सकता है।

कोई जवाब दें