अरबाज खान या अर्जुन कपूर नहीं, यह है मलाइका अरोड़ा का पहला प्यार, खुद किया खुलासा

0
4029
Spread the love

बॉलीवुड, मुंबई. मलाइका अरोड़ा न सिर्फ फिल्म इंडस्ट्री बल्कि फैशन इंडस्ट्री में भी जाना-पहचाना चेहरा हैं. कई बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकीं मलाइका के डांस मूव्स के फैन्स दीवाने हैं. इन दिनों वह इंडियाज गॉट टैलेंट जैसे रियलिटी शो की जज हैं. ‘चल छैया छैया’ से करियर में नया मुकाम हासिल करने वाली मलाइका एमटीवी के इंडियाज नेक्स्ट टॉप मॉडल की भी जज हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में मलाइका ने कहा कि वह फिल्म्स के बजाय टीवी को ज्यादा तहजीह क्यों देती हैं.

 

इसे भी पढ़े :- काला जादू के नाम पर चढ़ाई चार साल की मासूम की बलि

इसे भी पढ़े :- के. रामाराव, जो मानते थे कि पत्रकारों को हमेशा सरकार के विरोध में रहना चाहिए

मलाइका ने कहा, टीवी उनका पहला प्यार है और वह कभी फिल्मों में काम नहीं करना चाहती थीं. लिहाजा उन्होंने कैमियो और फिल्मों में डांस आइटम्स करने को ज्यादा तरजीह दी. उन्होंने कहा, टीवी मेरा पहला प्यार है. मेरे ज्यादातर रियलिटी शोज डांस पर आधारित होते हैं, जो मुझसे सीधे तौर पर जुड़े हैं. इंडियाज नेक्स्ट टॉप मॉडल बिल्कुल अलग है. यह फैशन वर्ल्ड से जुड़ा है, जहां से मेरा पुराना रिश्ता है और लंबे समय से इससे जुड़ी हूं तो यह आसान है.

इसे भी पढ़े :- दैनिक भास्कर ब्यूरो चीफ रिश्वत लेते गिरफ्तार

इसे भी पढ़े :- तेजप्रताप और ऐश्वर्या के झगड़े की जड़ है विपिन नाम का लड़का.. तेजप्रताप ने किया खुलासा

उन्होंने कहा, इंडियाज गॉट टैलेंट मेरे लिए एक अलग जगह है क्योंकि यहां हर फील्ड से टैलेंट आता है. मैं खुशनसीब हूं कि मुझे इतने सारे शोज मिले. गौरतलब है कि पिछले कुछ दिनों से मलाइका और अर्जुन कपूर के अफेयर के खूब चर्चे हैं. कुछ दिनों पहले दोनों डिनर डेट पर मुंबई के रेस्तरां में दिखे थे. ‘अच्छे बॉयफ्रेंड’ की तरह अर्जुन मलाइका को भीड़ से बचाते नजर आए थे. कई मीडिया रिपोर्ट्स में यह भी कहा जा रहा है कि दोनों जल्द ही शादी का एेलान भी कर सकते हैं.

कोई जवाब दें