नरसिंहपुर जिले में 8 नवम्बर को 11 अभ्यर्थियों ने भरे नामांकन

0
728
Spread the love

TOC NEWS @ www.tocnews.org

जिला ब्यूरो चीफ, जिला नरसिंहपुर // अरुण श्रीवास्तव : 91316 56179

 

नरसिंहपुर,  .. नाम निर्देशन पत्र प्रस्तुत करने के पांचवें दिन गुरूवार 8 नवम्बर को जिले के चार विधानसभा क्षेत्रों से 11 अभ्यर्थियों ने 20 नाम निर्देशन पत्र प्रस्तुत किये। गोटेगांव में 4, नरसिंहपुर में 4, तेंदूखेड़ा में एक और गाडरवारा में दो अभ्यर्थियों ने नामांकन भरे।
   गुरूवार को जिले के विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र 118- गोटेगांव अजा. में इंडियन नेशनल कांग्रेस के नर्मदा प्रसाद पिता संतराम ने 3, आम आदमी पार्टी के महेश प्रसाद चौधरी पिता भैयालाल चौधरी ने 3, भारतीय जनता पार्टी के कैलाश जाटव पिता हरीशचंद्र जाटव ने दो, निर्दलीय प्रमोद कुमार पिता श्यामलाल ने एक नाम निर्देशन पत्र प्रस्तुत किया। इस तरह गोटेगांव क्षेत्र से 4 अभ्यर्थियों ने 9 नाम निर्देशन पत्र दाखिल किये।
विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र 119- नरसिंहपुर में इंडियन नेशनल कांग्रेस से लाखन सिंह पटैल पिता स्व. छिदामीलाल पटैल ने 4, निर्बल इंडियन शोषित हमारा आम दल से अमर सिंह नौरिया पिता रोशन लाल नौरिया ने दो, राष्ट्रीय लोक समता पार्टी से योगेश पिता राम नरेश ने एक और निर्दलीय अमिता भरत ने एक नाम निर्देशन पत्र प्रस्तुत किया। इस तरह नरसिंहपुर क्षेत्र से 4 अभ्यर्थियों ने 8 नाम निर्देशन पत्र प्रस्तुत किये।
विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र 120- तेंदूखेड़ा में इंडियन नेशनल कांग्रेस से संजय शर्मा पिता स्व. उमाशंकर शर्मा ने एक नाम निर्देशन पत्र भरा। इस प्रकार तेंदूखेड़ा क्षेत्र से एक नाम निर्देशन पत्र प्रस्तुत किया गया।
विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र 121- गाडरवारा में आम आदमी पार्टी से रीना लमानिया पति सतीश कुमार लमानिया ने एक, इंडियन नेशनल कांग्रेस से सुनीता पटैल पति सुरेन्द्र सिंह ने एक नाम निर्देशन पत्र प्रस्तुत किया। इस प्रकार गाडरवारा क्षेत्र से दो अभ्यर्थियों ने दो नाम निर्देशन पत्र प्रस्तुत किये।

कोई जवाब दें