मध्यप्रदेश -कांग्रेस ने जारी की 29 प्रत्याशियों की चौथी सूची, शिवराज सिंह चौहान के साले को वारासिवनी से दिया टिकट, देखें सूची

0
482
Spread the love

TOC NEWS @ www.tocnews.org

भोपाल। मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस की चौथी लिस्ट जारी हो गयी है। इसमें 29 उम्मीदवारों के नाम शामिल है। हालांकि इस लिस्ट में बुधनी की सीट शामिल नहीं है, इस सीट से शिवराज सिंह बीजेपी की सीट पर लड़ रहे हैं। बता दें कि प्रदेश में 28 नवंबर को चुनाव होना है। नामांकन की आखिरी तारीख 9 नवंबर है। वहीं परिणाम 11 दिसंबर को घोषित किये जाएंगे।

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने 29 उम्मीदवारों की चौथी सूची जारी कर दी है। कांग्रेस ने पहली सूची में 155, दूसरी में 16 और तीसरी सूची में 13 प्रत्याशियों के नाम की घोषणा की थी। ये मध्यप्रदेश चुनाव के लिए कांग्रेस की चौथी सूची है। हाल ही में कांग्रेस में शामिल हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के साले संजय पर भरोसा जताते हुए पार्टी ने उन्हें वारासिवनी से टिकट दिया है।

कांग्रेस ने उम्मीदवारों की सूची में बदलाव करते हुए सिरोंज विधानसभा सीट से अपना उम्मीदवार बदल दिया है। पहले यहां से अशोक त्यागी को टिकट दिया गया था पर अब उनकी जगह मशरत शाहिद को प्रत्याशी घोषित किया गया है। साल 2013 के चुनाव में इस सीट पर कांग्रेस पार्टी ने गौवर्धन लाल को अपना उम्मीदवार बनाया था।

कोई जवाब दें