सिग्नेचर ब्रिज विवाद: AAP ने की बीजेपी नेता मनोज तिवारी की गिरफ्तारी की मांग, गुंडागर्दी का आरोप लगाया

0
516
Spread the love

TOC NEWS @ http://tocnews.org/

नई दिल्ली। दिल्ली के सिग्नेचर ब्रिज के उद्घाटन समारोह में आम आदमी पार्टी और बीजेपी के बीच हुआ विवाद बढ़ता जा रहा है। अब आप ने इस घटना को सोची-समझी साजिश बताया और बीजेपी सांसद मनोज तिवारी की गिरफ्तारी की मांग की।

दिल्ली की उत्तर पूर्व लोकसभा सीट के प्रभारी, दिलीप पांडे ने कहा बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाते हुए बीजेपी सांसद की गिरफ्तारी की मांग करते हुए गृहमंत्री राजनाथ सिंह से इस मामले में हस्तेक्षेप करने की मांग की है। दिलीप पांडे ने कहा कि मनोज तिवारी और उनके गुंडों ने उद्घाटन समारोह के दौरान दिल्ली सरकार की संपत्ति क्षतिग्रस्त की, मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के ऊपर पानी की बोतलें फेंकी और समारोह में हिंसा फैलाने की कोशिश की।

आप नेता ने कहा कि मनोज तिवारी ने कार्यक्रम में हिंसा की और उन्हें गिरफ्तारी किया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि गृहमंत्री को इस मामले में हस्तक्षेप करना चाहिए। उन्होंने कहा कि दिल्ली मेट्रो लाइन और आईटीओ स्काईवाक के उद्घाटन जैसे कार्यक्रमों में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को आमंत्रित न करने की परंपरा भाजपा ने शुरू की थी।

उन्होंने कहा कि चूंकि दिल्ली में पुलिस पर बीजेपी का नियंत्रण है इसलिए दिल्ली पुलिस मनोज तिवारी के खिलाफ मामला दर्ज नहीं कर रही है, जबकि मनोज तिवारी से कैमरे के सामने पुलिस पर हाथ उठाया था। वहीं आप नेता आतिशी ने कहा सिग्नेचर ब्रिज उद्घाटन के दौरान हुई घटना में मुख्यमंत्री की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ किया गया। ये दिल्ली पुलिस की गंभीर सुरक्षा चूक थी।

कोई जवाब दें