बड़वाह : कांग्रेस के प्रत्याशी श्री बिरला ने किया जनसम्पर्क

0
300
Spread the love

TOC NEWS @ http://tocnews.org/

ब्यूरो चीफ बड़वाह, जिला खरगौन // लोकेश कोचले  : 77728 28778 

बड़वाह- कांग्रेस पार्टी के द्वारा विधानसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों के नाम की घोषणा होने के बाद प्रत्याशीयो ने चुनाव के लिए कमर कस ली हैं । इस कड़ी में आज बड़वाह विधानसभा से कांग्रेस की नैया पार लगाने के लिए मेंदान में उतरे श्री सचिन बिर्ला ने बड़वाह नगर के मुख्य मार्गो से भ्रमण करते हुए जनसम्पर्क किया ।

बड़वाह बिग ब्रेकिंग : खबर का असर, ज्यादा मूल्य पर शराब बिकने पर नाप तौल विभाग ने की कार्यवाही

जनसम्पर्क के दौरान पत्रकारो द्वारा किये  गये सवालो का श्री बिर्ला ने अपने ही चिर परिचित अंदाज में बेबाकी से जवाब दिया। उन्होने ने प्रेस वार्ता के दौरान शिक्षा, स्वास्थ्य, रोजगार एवं किसानों की समस्याओं के अलावा बड़वाह नगर के मुख्य मार्ग के चौडीकरण तथा इंदौर इच्छापुर बायपास के मुद्दे पर खुल कर बाते की ।

अंग्रेजी शराब ठेकेदार द्वारा एमआरपी से 10 रूपये अधिक पर बेची जा रही हैं शराब, आबकारी विभाग बना मुकदर्शक

ज्ञात हो कि श्री बिर्ला पिछले चुनाव में कांग्रेस से बागी होकर निर्दलीय लड़ते हुए भाजपा को कड़ी टक्कर देकर 61970 मत प्राप्त किये थे वही श्री सोलंकी 67600 मतो से विजयी होकर लगातार तीसरी बार विधायक चुने गए थे । जहाँ श्री हितेन्द्र सिंह सोलंकी अनुभवी होने के साथ तीन बार के विधायक रह चुके हैं वही दुसरी और श्री बिर्ला युवाओ में सबसे पसंदीदा एवं लोकप्रिय चेहरा हैं। ऐसे में अब इस विधानसभा  चुनाव में देखना है कि विकास की इस राजनीति में कौन बाजी मारता हैं ।

कोई जवाब दें