सपना चौधरी की इस बड़ी गलती की वजह से पुलिस ने उनके खिलाफ दर्ज किया केस

0
65
Spread the love

TOC NEWS @ http://tocnews.org/

सपना चौधरी अपने डांस के लिए लोगों के बीच काफी मशहूर है. लोग उनके ठुमकों को बेहद पसंद करते हैं. 13 अक्टूबर यानि शनिवार को स्मृति उपवन में ‘डांडिया नाइट्स विद सपना चौधरी’ नामक एक लाइव कन्सर्ट का आयोजन किया गया था.

इस कॉन्सर्ट के लिए 2500 रुपये तक की टिकेट बेची गई थी. शो से पहले सपना चौधरी और आयोजकों के बीच कुछ विवाद हुआ. फिर सपना ने इस शो में आने से मना कर दिया था. इस वजह से शो रद्ध कर दिया गया. बाद में नाराज दर्शकों ने पुलिस व आयोजकों पर पथराव किया. इसी दौरान तीन महिलाएं घायल भी हो गई. फिर किसी तरह लोगों को शांत किया गया.

वहां पहुंचे दर्शकों का कहना था कि उन्होंने इस कॉन्सर्ट के लिए 2500 की टिकेट खरीदी थी लेकिन जब वे वहां पहुंचे तो उन्हें बताया गया कि सपना परफॉर्म नहीं करेगी. आयोजकों ने वादा किया था कि वहां पर खान-पान की व्यवस्था भी होगी लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं था. जब आयोजकों ने देखा कि ऑडियंस गुस्से में हैं , तो वे वहां से भाग गए.

अब सपना चौधरी के खिलाफ लखनऊ पुलिस ने धोखाधड़ी और जालसाजी का मामला दर्ज किया है. साथ ही 5 और लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई है. पुलिस ने आईपीसी की धारा 406 और 420 के तहत मामला दर्ज किया है. पुलिस ने लोगों को यह विश्वास दिलाया है कि उनका पैसा वापिस किया जाएगा.

कोई जवाब दें