नरसिंहपुर में लोकायुक्त का छापा : रिश्वतखोर सीईओ श्वेता बिसेन रंगे हाथ पकड़ी गई

0
389
Spread the love

TOC NEWS @ http://tocnews.org/

ब्यूरो चीफ गाडरवाराजिला नरसिंहपुर // अरुण श्रीवास्तव : 91316 56179

सचिव की शिकायत पर लोकायुक्त की कार्रवाई 

नरसिंहपुर जनपत पंचायत सीईओ श्वेता बिसेन 10,000 की रिश्वत लेते हुये रंगे हाथ जबलपुर लोकायुक्त टीम में धर दबोचा सूरज गांव की सचिव चंद्र श्री से सी सी रोड के एवज में 25000 रुपये की माँग की थी पहली किश्त 10000 रुपये उप यंत्री राहुल डोले को देने बात हुई थी जिसमे लोकायुक्त पुलिस ने उप यंत्री सहित सीईओ को आरोपी बनाया है

नरसिंहपुर। शनिवार को शाम लोकायुक्त जबलपुर की टीम ने जनपद पंचायत नरसिंहपुर कार्यालय में जनपद सीईओ श्वेता बिसेन व उपयंत्री राहुल डोले को 10 हजार रूपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों धर दबोचा। उन्होंने सीसी रोड में अनियमितता को लेकर सूरजगांव की सचिव चंद्रश्री पटैल से रिश्वत की मांग करते हुए एक कपड़ा दुकान (शोरूम) का बिल चुकाने कहा था।

जो करीब 27 हजार रूपये था। जिसके बदले सचिव से जनपद सीईओ ने नगद राशि की मांग की। जिसकी शिकायत सचिव चंद्रश्री ने लोकायुक्त में की। शनिवार को जनपद सीईओ श्वेता बिसेन ने सचिव को पैसे लेकर कार्यालय बुलवाया जहां उससे 20 हजार की मांग रखी लेकिन सचिव ने असमर्थता जताते हुए 10 हजार देने की बात कही। जिसके बाद सीईओ ने कार्यालय में मौजूद उपयंत्री राहुल डोले को उक्त रकम देने को कहा।

कार्यालय में जैसे की चंद्रश्री ने 10 हजार रूपये उपयंत्री डोले को सौंपे वैसे ही लोकायुक्त ने रंगे हाथों धर दबोचा। लोकायुक्त डीएसपी दिलीप झरपड़े ने बताया कि जनपद सीईओ एवं उपयंत्री के विरूद्ध कार्रवाई की गई है। 7 सदस्यीय टीम में डीएसपी के अलावा निरीक्षक मनोज गुप्ता, मंजू किरन तिरगी, आरक्षक जुनैद खान, गोविन्द राजपूत, जीत सिंह शामिल रहे।

कोई जवाब दें