गुढ़ सोलर पावर प्लांट के सिक्योरिटी गार्ड के ऊपर हुआ प्राणघातक हमला, पॉवर प्लांट के अधिकारियों की लापरवाही

0
285
Spread the love

TOC NEWS @ http://tocnews.org/

रीवा गुढ़ सोलर पावर प्लांट में पिछले एक सप्ताह से  सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी कर रहे संजय शर्मा नामक व्यक्ति उम्र 35 वर्ष के ऊपर हुआ प्राणघातक हमला  हमलाबरो ने गले मे धारदार हथियार से किया कई वार ।  हमले में घायल व्यक्ति को प्लांट के अधिकारियों के द्वारा रीवा संजय गांधी हॉस्पिटल के आई सी यू वार्ड में भर्ती करवाया गया है जहाँ घायल संजय शर्मा जिंदगी और मौत की लड़ाई लड़ रहा है । और उधर  अपराधी बेख़ौफ़ होकर घूम रहे है ।  घटना के 48 घंटे बीत जाने के बाद भी पुलिस को नही लगा अब तक हमलाबरो का सुराग । पुलिस खाना पूर्ति करने में लगी हुई है ।

संजय शर्मा के ऊपर जानलेवा हमला करने के अगले दिन पवार प्लांट के अधिकारियों को पता चला कि  40 लॉख रुपये की केबिल हुई चोरी हुई

जानलेवा हमले के अगले दिन ही गुढ़ सोलर पावर प्लांट से 40लॉख रुपये कीमत का बिजली का केविल हुआ गायब आशंका जताई जा रही है अज्ञात हमलावरों ने सिक्योरिटी गार्ड के ऊपर हमला करके ₹40 लॉख की केबल की चोरी की है गुढ़ पावर प्लांट के अधिकारियों की लापरवाही आई सामने इतना बड़ा सोलर पावर प्लांट है फिर भी नहीं लगा है सीसीटीवी कैमरा क्या वजह है कि नहीं लगवाया गया आज तक सीसीटीवी कैमरा कहि ऐसा तो नही की सोलर पावर प्लांट के ही लोगो ने इस बारदात को अंजाम देकर लूट की घटना को अंजाम दिया है ।

कोई जवाब दें