भोपाल क्राइम ब्रांच टीम ने दबोचे दो फरार स्थाई वारंटी

0
275
Spread the love

TOC NEWS @ http://tocnews.org/

भोपाल क्राइम ब्रांच ने दो स्थाई वारंटी को पकड़ने में सफलता हासिल की है। जिसमें क्राइम ब्रांच ने एक्सीडेंट और चोरी के मामले में फरार चल रहे दो स्थाई वारंट आरोपियों को अलग अलग जगहों से पकड़ा है। वहीं पुलिस ने दोनों आरोपियों को संबंधित ऐशबाग और जहांगीराबाद थाने को सुपूर्द कर दिया है। 

TOC NEWS को मिली जानकारी के अनुसार क्राइम ब्रांच को मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई के जहांगीराबाद का स्थाई वारंटी कोलार में घूम रहा है और दूसरा थाना ऐशबाग का स्थाई वारंटी अशोक गार्डन में घूम रहा है। जिसके बाद क्राइम ब्रांच पुलिस ने दो अलग अलग टीम बनाकर आरोपियों को पकड़ने में सफलता प्राप्त की है।

वहीं पुछताछ में आरोपियों की पहचान 2010 में एक्सीडेंट के मामले फरार चल रहा शिव कुमार शर्मा पिता राम दास शर्मा, उम्र 29 साल निवासी गणेश नगर कोलार भोपाल और 2012 में चोरी के मामले में फरार चल रहा अब्दुल हलीम उर्फ रोजी सलीम खान, उम्र 27 साल निवासी मकान न 98 गली न 4 अफकार कॉलोनी ऐशबाग भोपाल के रूप में हुई है।

वहीं क्राइम ब्रांच टीम ने आगे की कार्रवाई के लिए आरोपी शिव कुमार शर्मा को संबंधित थाना जहांगीराबाद और अब्दुल हलीम उर्फ रोजी को ऐशबाग थाना के सुपुर्द कर दिया है।

कोई जवाब दें