क्षेत्र के विकास में कोई कसर नहीं छोड़ूगा : भूपेँद सिंह जी

0
72
Spread the love

TOC NEWS @ http://tocnews.org/

ब्यूरो चीफ मालथौन, जिला सागर // अनिल तिवारी : 7693931564

मालथौन. भारतीय राजनीति में ऐसा कभी नहीं देखा होगा कि नेता बिधायक हो या सांसद मंत्री विकास के नाम पर बोट ले तो लेते हैं पर अपना विकास कर जनता से किये वादो से मुँह मोड़ लेते हैं।

भारत मे यदि सभी  प्रदेशो की विधान सभा क्षेत्रो का सर्वे करवाया जावे तो पाँच साल के इतिहास में मध्य प्रदेश की खुर ई विधान सभा क्षेत्र मे जितना विकास भूपेँद सिंह जी ने किया है भारत देश में कही नहीं हुआ है। तहसील मालथौन क्षेत्र की ग्राम पंचायत पिठौरिया मे हाई स्कूल भवन निर्माण हेतु भूमी पूजन किया जो एक करोड़ सत्तर लाख से होगा।

तहसील मालथौन के ग्राम पंचायत पिठौरिया मे आज परिवहन एवं गृहमंत्री भूपेँद सिंह ने नवीन हाई स्कूल भवन निर्माण हेतु भूमी पूजन किया। भवन निर्माण के लिए एक करोड़ सत्तर लाख की राशि भी सवीक्रत करवायी है। इस अवसर  सिंह ने कहा कि शिक्षा के क्षेत्र में कोई कसर नहीं छोड़ूगा बच्चे इस देश का भविष्य है शिक्षा के क्षेत्र में जितना भी वनेगा हम कोशिस कर उसे हर हाल में पूरा करुगा।

शिक्षा के क्षेत्र में  मंत्री जी ने इस क्षेत्र में उप तहसील बाँदरी मे मालथौन मे शासकीय काँलेज एवं खुर ई में क्रषि कॉलेज प्रारंभ करवायी।  पँचास साल से विकास में पिछडे़ क्षेत्र को महज पाँच साल में आगे कर दिया है।

कोई जवाब दें