एलिस्टर कुक ने सन्यास के बाद ऋषभ पंत पर दिया बड़ा बयान, बड़ा ही चौंका देने वाला बयान

0
1648
Spread the love

TOC NEWS @ http://tocnews.org/

भारत और इंग्लैंड के बीच चल रही टेस्ट सीरीज के पांचवें मैच में इंग्लैंड ने भारत को करारी शिकस्त दी है। लोकेश राहुल के शानदार शतक के बावजूद भारतीय टीम इस मैच को नहीं जीत पाई। एक समय ऐसा लग रहा था कि भारतीय टीम इस मैच को आसानी से ड्रा करवा लेगी। मगर इंग्लैंड के गेंदबाजों ने करिश्माई गेंदबाजी करते हुए भारतीय टीम को धूल चटा दी।

इस टेस्ट मैच के बाद इंग्लैंड को एक करारा झटका लगा है। इंग्लैंड टीम के शानदार खिलाड़ी एलिस्टर कुक ने टेस्ट मैचों से संन्यास की घोषणा कर दी है। यह टेस्ट मैच उनका आखिरी टेस्ट मैच था। इसके बाद एलिस्टर कुक ने भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को लेकर बड़ा ही चौंका देने वाला बयान दिया है।

एलिस्टर कुक ने बयान देते हुए कहा कि दूसरे सत्र का खेल प्रारंभ होने तक मुझे लग रहा था कि हम लोग आसानी से मैच जीत जाएंगे। मगर ऋषभ पंत और केएल राहुल के बीच हुई साझेदारी से मेरा विश्वास डगमगाने लगा। जिस तरीके से दोनों बल्लेबाज रन बना रहे थे उस तरीके से लग रहा था कि इंग्लैंड की टीम मैच हार जाएगी। आगे कुछ ने कहा कि मैं जीत के साथ सन्यास लेना चाहता था। ऋषभ पंत वाकई में बहुत लाजवाब बल्लेबाज हैं और आगे चलकर वह बड़ा मुकाम हासिल कर सकते हैं।

कोई जवाब दें