बाहुलबी से बड़े बजट की फिल्म होगी रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म 2.0

0
2415
Spread the love

TOC NEWS @ www.tocnews.org

मुंबई. रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म 2.0 पिछले दो साल से चर्चा में बनी हुई है. फिल्म को लेकर लोगों में काफी उत्सुकता देखी जा रही है. वहीं खबरें आ रही है कि अक्षय और रजनीकांत की फिल्म भारतीय सिनेमा की सबसे मंहगी यानी अधिक लागत की फिल्म है.

खबरों के अनुसार फिल्म में अब तक 543 करोड़ रूपये खर्च किया जा चुका है. वहीं फिल्म की लागत आगे ओर बढ़ सकती है. फिल्म इंटरनेशनल स्टैण्डर्ड वीएफएक्स का इस्तेमाल किया गया है जिसके वजह से फिल्म में लागत काफी बढ़ गई है. इसी वजह से यह फिल्म भारत की सबसे मंहगी फिल्म बन गई है.

इससे पहले फिल्म बाहुबली की लागत सबसे ज्यादा थी, लेकिन फिल्म के 3 डी और स्पेशल ग्राफिश के चलते यह फिल्म बाहुबली से भी ज्यादा मंहगी फिल्म बन गई है. देखना होगा कि यह फिल्म क्या बाहुबली के कमाई के रिकॉर्ड तोड़ पाती है या नहीं,

हाल ही में ऐलान किया गया था कि फिल्म का टीजर 13 सितंबर को रिलीज किया जाएगा. वहीं फिल्म 29 नंवबर को रिलीज किया जाएगा. फिल्म का ट्रेलर दीवाली के समय पर रिलीज किया जाएगा. रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म देश ही विदेश में भी होगी रिलीज. कहा जा रहा है कि इस फिल्म को 10 भाषा में रिलीज किया जाएगा.

कोई जवाब दें