होटल में मृत पायी गईं एक्ट्रेस पायल, अंदर से बंद था दरवाजा

0
37
Spread the love

पायल ने मंगलवार को सिलीगुड़ी के एक होटल में चेक इन किया था और उन्हें बुधवार को चेक आउट करना था. काफी देर तक दरवाजा नॉक करने पर भी जब कमरे के भीतर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई तो होटल प्रशासन ने पुलिस को खबर दी.

बंगाली फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा पायल चक्रबर्ती सिलीगुड़ी के एक होटल में बुधवार सुबह मृत पाई गईं. पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है और शुरुआती रिपोर्ट्स बताती हैं कि यह आत्महत्या का मामला है. दक्षिणी कोलकाता की पायल ने सिलीगुड़ी चर्च रोड के पास स्थित एक होटल में मंगलवार शाम चेक इन किया था.

होटल के कर्मचारियों द्वारा उपलब्ध कराई गई जानकारी के मुताबिक वह गुरुवार सुबह गंगटोक के लिए रवाना होने वाली थीं. हालांकि उनके द्वारा बुधवार को होटल से निकलने जैसी कोई प्रक्रिया नहीं हुई. कर्मचारियों ने बताया कि वह जब से आई थीं तभी से उनका कमरा भीतर से बंद था. कई बार दरवाजा खटखटाने पर भी जब कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली तो होटल अधिकारियों ने पुलिस को सूचित किया.

#WestBengal: Bengali actor Payel Chakraborty was found dead in a hotel room in Siliguri last evening; Police investigation underway. pic.twitter.com/HvDzALbsf2

— ANI (@ANI) September 6, 2018

पुलिस के आने पर दरवाजे का लॉक तोड़ा गया तो पायल की लाश कमरे के भीतर मिली. वर्क फ्रंट की बात करें तो पायल ने कई बंगाली फिल्मों में काम किया है और वह कई टीवी सीरियल्स में भी काम कर चुकी हैं. बॉलीवुड फिल्म “गुड्डू की गन” में भी पायल ने काम किया था. पायल अपकमिंग बंगाली फिल्म ‘केलो’ में अहम किरदार निभाने वाली थीं.

कोई जवाब दें