मुन्‍ना बजरंगी के हत्‍यारे सुनील राठी का कबूलनामा, ‘मुझे मोटा बोला, इसलिए गोलियों से भून डाला’

0
90
Spread the love

TOC NEWS @ www.tocnews.org

लखनऊ। मुन्ना बजरंगी की हत्या के बाद उनकी पत्नी सीमा सिंह ने हत्या को सियासी षड्यंत्र करार दिया है. मुन्ना बजरंगी की बागपत जेल में हुई हत्या में सुनील राठी का नाम सामने आ रहा है. पुलिस ने सुनील राठी के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज कर ली है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पुलिस ने बताया कि, पूछताछ में सुनील राठी ने बताया कि मुन्ना ने उसके लुक पर कॉमेंट किया था, जिससे वह भड़क गया था. सुनील ने पुलिस को बताया कि जेल में टहलने के दौरान दोनों की मुलाकात हुई. सुनील राठी पहले से ही बागपत जेल में बंद है.

इस बीच सुनील राठी ने पुलिस को बताया, ‘उसने मुझसे कहा कि मैं बहुत मोटा हूं. मुझे यह पसंद नहीं आया. मैंने बजरंगी से कहा कि पहले अपनी स्थिति सुधारो. इससे हम दोनों के बीच बहस शुरू हो गई और उसने माउजर बंदूक मेरे ऊपर तान दी. मैंने बंदूक खींच ली और उसे लात मारकर गिरा दिया.

सुनील राठी ने आगे बताया कि, जैसे ही वह गिरा, मैंने बंदूक की सारी गोली उस पर चला दी. मुन्ना बजरंगी की हत्या के पीछे यह मामूली सी वजह पुलिस अधिकारियों को हजम नहीं हो रही है. घटना की जांच कर रहे एक अधिकारी ने बताया, ‘बागपत जेल में मुन्ना से ज्यादा सुनील राठी के लिए परेशानी थी. दूसरे गवाहों ने बताया कि सुनील ने एकांत सेल (आइसोलेशन सेल) के बाहर बने गार्डन में टहलते हुए बिना वजह खुलेआम फायरिंग शुरू कर दी थी.’अब इन सब गवाहों के बावजूद पुलिस ने जांच तेज़ करली है.

कोई जवाब दें