गिरिराज के साथ खड़ी हुई BJP, संबित बोले- लालू से जेल में मिलने वालों पर सवाल क्यों नहीं उठता

0
90
Spread the love

TOC NEWS @ www.tocnews.org

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह का जेल में दंगा के आरोपियों से मिलना और बिहार सरकार पर गंभीर आरोप लगाने का मामला तूल पकड़ने लगा है. सीएम नीतीश कुमार और जदयू द्वारा गिरिराज सिंह की आलोचना पर बीजेपी ने करारा जवाब दे दिया है.

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने प्रेस कांफ्रेंस कर गिरिराज सिंह का बचाव किया है. साथ ही यह मजबूत संकेत भी दिया है कि बीजेपी केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के साथ मजबूती से खड़ी है. संबित पात्रा ने आज पटना में कहा कि गिरिराज सिंह जनता के चुने हुए प्रतिनिधि हैं. अगर वह अपने क्षेत्र की जनता से मिलने जाते हैं तो इसमें गलत क्या है.

संबित पात्रा ने कांग्रेस और राजद का नाम लेकर नीतीश कुमार पर सीधा हमला बोला. उन्होंने कहा जब चारा घोटाला में सजायाफ्ता लालू प्रसाद से मिलने लोग जेल में जाते हैं तब तो कोई सवाल नहीं उठाया जाता ? लालू प्रसाद से मिलने लोग माला लेकर बड़ी शान से जेल में जाते हैं. आज राजद के लोग गिरिराज सिंह के मिलने पर सवाल उठा रहे हैं. उन्हें अपने गिरेबां में झांकना चाहिए.

कई मामलों में सजा पा चुके शहाबुद्दीन जब जेल से बाहर आता है तो उसके स्वागत में जुलूस निकाला जाता है, तब शासन और प्रशासन का सवाल क्यों नहीं उठाया जाता. शहाबुद्दीन ने जेल से जब लालू प्रसाद से बात कर सरकार के एसपी को धमकाया था, तब लोगों ने सवाल क्यों नहीं उठाया?

कोई जवाब दें