‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के इस बड़े किरदार का हुआ हार्ट अटेक से निधन

0
400
Spread the love

TOC NEWS @ www.tocnews.org

मुंबई। टेलीविजन के प्रसिद्ध कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में डॉ. हंसराज हाथी का किरदार निभाने वाले अभिनेता कवि कुमार आजाद का आकस्मिक निधन हो गया है। बताया जा रहा है कि, उन्हें दिल का दौरा आया था जिसके बाद वे नहीं रहे।

आज तारक मेहता का उल्टा चश्मा के शो से एक बहुत बड़ी बुरी ख़बर आयी हैं। शो के आज 10 साल पूरे होने वाले है लेकिन इस खुशी के बीच मातम पसर गया। इस सीरियल में डॉक्टर हाथी का किरदार निभाने वाले कवि कुमार आज़ाद का निधन हो गया है जो उनके फैंस के लिए बेहद बुरी ख़बर हैं।

गोकुल धाम सोसाइटी में सबसे मज़ेदार रोल निभा रहे आजाद को आज ह्रदय का दौरा पड़ गया जिसके बाद उनका घर पर ही देहांत हो गया। कवि आजाद की पिछले काफी दिनों से तबीयत खराब थी फिर भी दर्शकों के प्यार के कारण शो को छोड़ नही पाए।खराब तबीयत के बावजूद भी वो लगातार काम कर रहे थे।

आज सुबह ही डॉ. हाथी ने प्रोड्यूसर को फ़ोन करके शूटिंग पर आने के लिए मना कर दिया। शो के 10 साल पूरे होने की खुशी में मीटिंग रखी थी उसी बीच मे इस कलाकार के निधन की खबर आ गयी। आपको बता दे डॉ. हंसराज हाथी के नाम से मशहूर कवि आजाद फिल्मों में काम कर चुके है। वो आमिर खान के साथ मेला फ़िल्म में भी नज़र आ चुके है। लेकिन कवि आजाद ने प्रसिद्धि तारक मेहता शो में डॉ. हाथी का रोल निभा के प्राप्त की।

कोई जवाब दें