कप्तान विराट कोहली ने कहा इंग्लैंड ने कुलदीप का किया बेहतर सामना

0
258
Spread the love

TOC NEWS @ www.tocnews.org

कार्डिफ, 07 जुलाई, इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में हार के बाद भारतीय कप्तान विराट कोहली ने कहा कि दूसरे मैच के लिए इंग्लैंड के खिलाड़ियों ने कुलदीप यादव के खिलाफ अच्छी तैयारी की थी और उन्हें बेहतर तरीके से खेला। कप्तान ने साथ ही यह स्वीकार किया कि दूसरे टी20 मैच में इंग्लैंड ने बेहतर प्रदर्शन किया और 150 के टारगेट को सफलतापूर्वक चेज किया। 

गौरतलब है कार्डिफ में खेले गए दूसरे टी-20 में इंग्लैंड ने भारत को 5 विकेट से हराकर सीरीज को 1-1 से बराबर कर लिया है। वहीं कुलदीप यादव ने पहले टी20 मैच में इंग्लैंड के बल्लेबाजों को अपनी फिरकी में फंसाकर 5 विकेट चटकाए थे, लेकिन दूसरे मैच में उन्हें कोई सफलता नहीं मिली।  भारतीय कप्तान ने मैच के बाद कोहली ने कहा, ‘आज वह कुलदीप को वास्तव में अच्छा खेले और यही बीच के ओवरों में मुख्य अंतर था।

उन्होंने अपना होमवर्क किया और कुलदीप का अच्छे से सामना किया। हमें एक दिन बाद वापसी की जरूरत है।’ उन्होंने कहा कि पांच ओवर में टॉप ऑर्डर गंवा देने से नुकसान हुआ। रोहित शर्मा (5), शिखर धवन (10), और केएल राहुल (6) के जल्दी पविलियन लौटने की वजह से भारत का स्कोर 22/3 हो गया था।

कोहली ने आगे कहा,’तीन विकेट जल्दी खो देने के बाद वापसी मुश्किल हो जाती है। इंग्लैंड ने सही एरिया में गेंदबाजी की और हमें खराब शॉट खेलने पर मजबूर किया। मैं 10-15 रन और अधिक पसंद करता। हमने सोचा कि 149 का टारगेट मुकाबले के लायक होगा, खासकर जब उन्हें जीतना था, लेकिन अंत में उन्होंने अच्छा किया।

कोई जवाब दें