संजू की कमाई में तीसरे दिन आया जबरदस्त उछाल, एक साथ तोड़ दिए इन 5 बड़ी फ़िल्मों के रिकॉर्ड

0
301
Spread the love

TOC NEWS @ www.tocnews.org

रणबीर कपूर की फिल्म संजू ने सिनेमाघरों में रिलीज के साथ ही बॉक्स ऑफिस पर कमाई के नए रिकॉर्ड्स बना दिए है.यह अपने पहले दिन ही 34.75 करोड़ रुपये की ताबड़तोड़ कमाई कर पहले ही इस साल की सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म बन चुकी है. आपको बता दें संजय दत्त के जीवन पर बनी इस फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार था. इसके रिलीज होते ही सिनेमाघरों में दर्शकों की लाइन लग गयी थी.

इसको देखने के समय आपको कहीं भी ऐसा नहीं लगेगा कि यह फिल्म आपको बोर कर रही है. राज कुमार हिरानी साहब ने संजय के किरदार को परदे पर बहुत ही बेहतरीन ढंग से दिखाया है. रणवीर द्वारा इस फिल्म में निभाए गए किरदार की हर कोई तारीफ कर रहा है. इसमें सोनम ने संजय की पूर्व प्रेमिका का रोल किया है. जबकि अनुष्का इस फिल्म एक राइटर के किरदार में है जो संजू की बायोपिक लिखती है. परेश रावल ने हर बार की तरह इस बार भी दर्शकों का मन मोह लिया हैं.

संजू फिल्म में आपको दोस्ती, इमोशनल और कॉमेडी सब कुछ देखने को मिलेगा. मार्स बॉक्स ऑफिस के ट्वीट के मुताबिक इसने अपने तीसरे दिन जबरदस्त उछाल मारते हुए 43.68 करोड़ रूपए के करीब शानदार कमाई की हैं. फिल्म का टोटल कलेक्शन 117.62 हो गया हैं. इसी के साथ इंडिया में फर्स्ट वीकेंड में कमाई करने वाली फिल्में अवतार ( 22 करोड़), रेस ३(106.47), पद्मावत (114), दंगल ( 106.95) और एवेंजर्स( 94.35) जैसी फ़िल्मों को पीछे छोड़ दिया हैं. आपको यह फिल्म कैसी लगी कमेंट करके बताएं. संजू के फैंन फॉलो लाइक और शेयर करे.

कोई जवाब दें