6 बीयर पीकर टल्ली हुई महिला ने उतार दिए अपने सारे कपड़े और फिर…

0
145
Spread the love

TOC NEWS @ www.tocnews.org

नोएडा. हाईटेक सिटी नोएडा के सेक्टर-18 के एक बार में नशे में धुत एक महिला द्वारा सरेआम कपड़े उतारने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। दरअसल, बार में अपने दो बच्चों के साथ पहुंची एक महिला ने बार में बीयर का आर्डर किया और एक-एक कर 6 बोतलें चढ़ा डाली।

इसके बाद नशे में टल्ली महिला को जब बार संचालक ने बिल थमाया तो उसने जमकर हंगामा करते हुए अंडर गारमेंट्स छोड़कर एक-एक कर सारे कपड़े उतार दिए। महिला को ऐसा करता देख बार में मौजूद सभी लोग हैरान रह गए। इतना ही नहीं महिला नशे में इतनी टल्ली हो गई थी कि पुलिस से भी उलझ पड़ी। इसके बाद महिला की अचानक तबीयत खराब हो गई। पुलिसकर्मी उसे चादर ओढ़ाकर जिला अस्पताल ले गए। सुबह जब महिला को होश आया तो उसने अपनी करतूत के लिए पुलिस से माफी मांगी।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, गाजियाबाद एक्सटेंशन निवासी एक महिला का अपने पति से किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। इस पर महिला बुधवार रात को अपने दो बच्चों के साथ नोएडा आ गई। महिला नोएडा सेक्टर-18 के एक बार में पहुंची। यहां उसने अपने लिए बीयर और बच्चों के लिए कोल्ड ड्रिंक के साथ स्नैक्स का आर्डर दे दिया। इसके बाद गुस्से में वह एक-एक कर 6 बीयर गटक टल्ली हो गई। जब बार संचालक ने उसे 5 हजार रुपये का बिल थमाया तो उसने हंगामा खड़ा करते हुए एक-एक कर अंडर गारमेंट्स को छोड़ सभी कपड़े उतार दिए।

यह देख बार में मौजूद हर शख्स हैरान रह गया। इसी बीच बार संचालक ने पुलिस को सूचना दे दी। सूचना के बाद जब मौके पर पुलिस पहुंची तो महिला पुलिसकर्मियों से भी उलझ पड़ी। इस दौरान उसकी अचानक तबीयत खराब हो गई। इसके बाद पुलिसकर्मी उसे चादर ओढ़ाकर जिला अस्पताल ले गए। जहां गुरुवार सुबह होश में आने पर उसने पुलिस से अपने किए पर माफी मांगी। वहीं पुलिस ने महिला के पास पैसा न होने पर एक हजार रुपये दिए। इसके बाद महिला घर के लिए रवाना हो गई।

एसएचओ मनीष सक्सेना ने बताया कि गाजियाबाद निवासी 38 वर्षीय महिला बुधवार शाम करीब 4 बजे सेक्टर-18 के एक नामी बार में पहुंची थी। उसके साथ उसके 7 और 5 साल के बच्चे भी थे। बार में पहुंचकर उसने बीयर का ऑर्डर किया, जबकि बच्चों के लिए स्नैक्स और कोल्ड ड्रिंक मंगवाए। एक-एक कर वह 12 बजे तक 6 बोतल गटक टल्ली हो गई। मैनेजर ने उसे बिल देते हुए 5 हजार रुपए मांगे तो बिल देखते ही महिला ने किया हंगामा शुरू करते हुए एक-एक कर कपड़े उतार दिए। महिला को ऐसा करते देख बच्चे रोने लगे और वहां मौजूद हर शख्स हैरान रह गया।

कोई जवाब दें