गाडरवारा : वम्होरी कला राम जानकी मंदिर में विधुत लाइन से लोगो को जान का खतरा

0
180
Spread the love

TOC NEWS @ www.tocnews.org

गाडरवारा // अरूण श्रीवास्तव : 8120754889

गाडरवारा। ग्राम वम्होरी कला के बीचो बीच राम जानकी मंदिर एवं षिव मंदिर स्थित है। मंदिर प्रांगण में हमेषा सांस्कृतिक कार्यक्रम एवं भजन इत्याादि होते रहते है। मंदिर प्रांगण के बीच से विधुत की बड़ी लाइन निकली है। जिसकी उचाई अधिक से अधिक 4 या 5 फीट हैं। जिसमें विधुत प्रभाव वना रहता है।
यदि इस लाइन मे धोके से कोई वस्तु या व्यक्ति टकराने की स्थिति में करंट लगना अवष्य भागी है। इस स्थिति में किसी भी समय जन धन की हानि हो सकती है। इस संबंध में ग्राम वासियो नें अनेक वार विधुत विभाग के अधिकारीयो से मौखिक एवं लिखित में की है। लेकिन 10 माह वित जाने के वाद भी विजली विभाग द्वारा इस और कोई कार्यवाही नई की गई है। चुकि वरसात का मौसम आ रहा है। वरसात के मौसम में अनेक त्यौहार पड़ते है।
जिसमेें ग्राम के लोग एवं महिलाओ का आना जाना मंदिर में लगा रहता है। समाचार के माध्यम से विजली विभाग को अवगत कराया जा रहा है। कि विधुत लाइन के खुले तारो की उचाई वड़ाई जावे। इस संबंध में वम्होरी कला निवासी वैनी सिेह पटैल ने नईदुनिया को वताया कि हमने कई वार इसकी षिकायत विजली विभाग के उच्च अधिकारीयो तक की है। लेकिन आज तक किसी ने भी षिकायत पर ध्यान नही दिया।

इनका कहना-

हमने स्टीमेट वनाकर दे दिया है पैसा जमा होने पर कार्य किया जावेगा। 
कनिष्ट अभियंता मध्यप्रदेष विधुत मंडल गाडरवारा

कोई जवाब दें