अमित शाह की रैली में काले झंडे लेकर और कपड़े पहनकर पहुंचने वाली थीं 35 महिलाएं, हुईं गिरफ्तार

0
186
Spread the love

TOC NEWS @ www.tocnews.org

जबलपुर: बीजेपी राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अमित शाह आज जबलपुर के दौरे पर प्रदेश पहुंच रहे हैं. इसी बीच कांग्रेस की 35 महिला कार्यकर्ताओं ने काले झंडे और कपड़े पहनकर इस दौरे का विरोध किया. शहर की रसल चौक से पुलिस ने इस सभी महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया है. खबर के मुताबिक ये सभी कार्यकर्ता डुमना जाने की तैयारी में थीं.   

दूसरी तरफ अमित शाह के दौरे पर प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष कमलनाथ ने कहा कि अमित शाह को मध्य प्रदेश में जमीन खिसकती हुई नजर आ रही है, इसलिए वह लगातार दौरा कर रहे हैं. कमलनाथ ने प्रदेश में अमित शाह के स्‍वागत की भी बात कही.

बता दें कि सीएम शिवराज सिंह चौहान और केंद्रीय मंत्री नंरेंद्र सिंह तोमर जबलपुर के डुमना एयरपोर्ट में अमित शाह के स्‍वागत के लिए पहुंचे. जबलपुर में बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह पार्टी की बैठक एवं अन्य स्थानीय कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे.  विधानसभा चुनाव को देखते हुए बीजेपी और कांग्रेस दोनों ही पार्टियां सजग हो गई हैं.

मिशन 2018 को देखते केंद्रीय भाजपा ने मध्य प्रदेश में चुनावी कार्यक्रमों पर अपनी नजर बना रखी है. मई में अमित शाह भोपाल दौरे के दौरान विधानसभा चुनावों के लिए अपनी रणनीति बता चुके हैं. इस बार भाजपा मध्‍य प्रदेश को लेकर काफी सचेत बनी हुई है और अतिम शाह भी यहां की गतिविधियों पर अपनी खास नजर बनाए हुए हैं.

युवक कांग्रेस के नेतृत्व में भेडाघाट आगमन पर अमित शाह को ज्ञापन देने एवं काले झंडे दिखाने के विरोध में सरस्वती घाट पर पुलिस द्वारा समस्त कार्यकर्त्ताओं को गिरफ्तार कर लिया गया , युवक कांग्रेस कार्यकर्ता बरगी विधानसभा में अवैध शराब एवं अवैध रेत उत्खनन , नर्मदा में मिल रहे गंदे नाले , मुख्यमंत्री द्वारा करोड़ो रूपये खर्च करके लगाए गए पेड़ो की गिनती करने एवं विगत 15 वर्षों से जबलपुर सांसद एवं वर्तमान प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह जी जो भेडाघाट के नाम पर अपनी ब्रांडिंग करते है किंतु आज तक भेडाघाट को राष्टीय पर्यटनके नक्शे पर स्थान नही दिला पाए ।

इन्ही सब मांगो को लेकर अमित शाह जी को ज्ञापन देने जा रहे सभी कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया गया , जिनको माननीय SDM महोदय के माध्यम से ज्ञापन दिया गया । जिसमें युवक कांग्रेस से आशीष जैन बल्ली रजक लोकेश मिश्रा सोनू दुबे अभिषेक दाहिया सचिन दुबे लव दाहिया राहुल गुप्ता शीतल रजक सचिन पटेल अंशुल सेन सुभाष सिंह एवं अनेक युवक कांग्रेस कार्यकर्ता ने गिरफ्तारी दी ।

कोई जवाब दें