भाजपा के राष्टीय अध्यक्ष अमित शाह के भेडाघाट आगमन पर पर्यटकों में भारी निराशा एवं रोष

0
233
Spread the love

TOC NEWS @ www.tocnews.org

जिला ब्यूरों चीफ // प्रशांत वैश्य 

  • भाजपा के राष्टीय अध्यक्ष अमित शाह के भेडाघाट आगमन पर प्रशासन के पूरा भेडाघाट मार्किट करवाया बंद 
  • बाहर से दूर दूर से आने वाले पर्यटकों को किया जा रहा है मना  
  • उनको बिना भेडाघाट धुंआधार घूमे वापिस किया जा रहा है  
  • बाहर से आने वाले पर्यटकों में भारी निराशा एवं रोष

जबलपुर। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह मंगलवार को जबलपुर पहुंचे। शाह यहां पर प्रदेश चुनाव प्रबंधन समिति और कोर कमेटी की बैठक लेंगे। जहां वह चुनाव जीतने का मंत्र देंगे। आगामी विधानसभा चुनावों को देखते हुए अमित शाह छत्तीसगढ़ के दौरे के बाद मध्य प्रदेश के जबलपुर पहुंचे हैं। अमित शाह के डुमना हवाईअड्डे पहुंचने पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, प्रदेशाध्यक्ष राकेश सिंह सहित अन्य जनप्रतिनिधियों एवं कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया।

डुमना विमानतल परिसर में बने मंच पर अमित शाह का स्वागत करते हुए शिवराज सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी अध्यक्ष के नेतृत्व में केंद्र में बीजेपी फिर सरकार बनाएगी। साथ ही उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश में बीजेपी पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनाएगी। चौहान ने कहा कि बीजेपी को देशभर में समर्थन मिल रहा है। 21 राज्यों में आज बीजेपी की सरकार है। मोदी और शाह के नेतृत्व में बीजेपी का विजयी अभियान जारी रहेगा।

इसके बाद अमित शाह भेड़ाघाट के लिए रवाना हो गए। भेड़ाघाट पहुंचने के बाद अमित शाह ने जीवन दायिनी नर्मदा का पूजन किया और फिर उसके बाद चुनाव प्रबंध समिति और कोर कमेटी की बैठक शामिल होने पहुंचे। शाह भेड़ाघाट स्थित मोटल मार्बल रॉक्स में लोकसभा चुनाव प्रबंध समिति एवं विधानसभा चुनाव प्रबंध समिति की बैठक करेंगे।

कोई जवाब दें