गाडरवारा : अवैध उत्खनन करने वाली सरकार है भाजपा- सुरेश पचौरी

0
279
Spread the love

TOC NEWS @ www.tocnews.org

गाडरवारा : अरुण श्रीवास्तव – 91316 56179
गाडरवारा। पूर्व केन्द्र्रिय मंत्री सुरेश पचौरी का गाडरवारा आगमन हुआ। सुबह 10.30 बजे संस्कार पैलेस में कांग्रेस के लोस, विधानसभा प्रत्याषी, प्रदेष कांग्रेस प्रतिनिधि, सेक्टर एवं बूथ कमेटियों के अध्यक्षों की विषेष बैठक लेकर चुनाव के पूर्व मतदाता सूचियों की गड़बड़ियों को उजागर कर दूर कराने की बात की। इस मौके पर समस्त तेंदूखेड़ा, नरसिंहपुर एवं गाडरवारा विधानसभा के कांग्रेस पदाधिकारी एवं वरिष्ठ कांग्रेसजन मौजूद रहे। इसके बाद श्रीपचैरी जवाहर कृषि उपज मण्डी के समर्थन मूल्य खरीदी केन्द्र पर पहुंचे और किसानों से रूबरू होकर उनकी समस्याएं सुनी। 
श्री सुरेश पचौरी ने खरीदी अधिकारियों से कहा कि अन्नदाता को अनाज विक्रय में जो परेषानियां आ रही हैं, उन्हें तत्काल दूर किया जाए। कई दिनों से लाईनों में खड़े किसानों का अनाज बारिष में खराब हो रहा है, उसे क्रय किया जाए एवं तुलाई एवं भुगतान शीघ्रता से किया जाए। इसके बाद वे पिछले दिनों एनटीपीसी पाॅवर प्लांट में कार्य करने वाले युवक की संदिग्ध मृतक अभिषेक कौरव के घर पहंुचे और परिवारजनों को हर संभव मदद का आष्वासन दिया। एनटीपीसी के अधिकारियों से उचित मुआवजा एवं परिवार के सदस्य को योग्यता के आधानर पर नौकरी दिलाने की मांग रखी। इसके बाद जिला सेवादल अध्यक्ष डाॅ. योगेष कौरव के पिताजी की गंगाजलि कार्यक्रम में शामिल हुए।
अवैध उत्खनन करने वाली सरकार है भाजपा- पचैरी
स्टेषन रोड पर स्थित एक होटल में पूर्व केन्द्रिय मंत्री सुरेश पचौरी ने पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा कि प्रदेष की भाजपा सरकार अवैध उत्खनन करने वाली सरकार है। भाजपा की अब उल्टी गिनती प्रारंभ हो गई हैं, सत्ता का नषा सिर चढ़कर बोलने लगा है। भाजपा के नेता अब अहंकार में डूब गए हैं। प्रदेष की जनता उन्हें सबक सिखाएगी। उन्होंने पत्रकारों को बताया कि प्रदेष ही नहीं पूरे देष की मतदाता सूचियों में विसंगतियां हैं। उन्होंने सबूत के साथ मतदाता सूची के गड़बड़ियों को बताया कि एक ही व्यक्ति की कई जगह फोटो एवं नाम हैं। आसपास की विधानसभाओं में भी कईयों के नाम जुड़े हुए हैं।
 
इस बात को प्र्रदेष के निर्वाचन अधिकारी सलिना सिंह ने भी स्वीकार किया है, कि दस लाख से अधिक नाम गलत जुड़े थे, जिन्हें हटाया गया है। मतदाता सूची की गलतियां जानबूझकर करवाई गई हैं। इसकी जांच के लिए हमने केष बनाकर भारत निर्वाचन आयोग एवं मप्र निर्वाचन आयोग को पत्र सौंपा है। उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने ऐलान कर दिया है कि कांग्र्रेस की सरकार बनते ही दस दिनों के अंदर किसानों का कर्जा माफ कर दिया जाएगा।
प्रदेष के मुख्यमंत्री अपने आप को किसान का पुत्र कहते हैं, लेकिन वर्तमान में अन्नदाता परेषान हो रहा है। भावांतर योजना में खरीदी केन्द्रों पर बिचैलियों का राज है।  पत्रकारवार्ता में जिला कांग्रेस अध्यक्ष मैथिषरण तिवारी, पूर्व विधायक साधना स्थापक, दीनदयाल ढिमोले, ब्लाक अध्यक्ष जिनेष जैन, छोटेराजा कौरव, दिग्विजय सिंह, मुलायम सिंह पटैल, दिनेष कौरव पुरगवां, संजू मिश्रा, देवेन्द्र पटैल, आदि मौजूद थे

कोई जवाब दें